कोयला घोटाला में विधायक यादव समेत 9 लोग कोर्ट में अनुपस्थित रहे

छत्तीसगढ़

रायपुर। जिला एवं सत्र न्यायालय में गुरुवार को कोयला घोटाले मामले में सुनवाई के दौरान भिलाई के विधायक देवेन्द्र यादव सहित 9 लोग अनुपस्थित रहे जिसके चलते न्यायाधीश ने मामले की अगली सुनवाई 6 जनवरी को मुक़र्रर की सभी पक्षों को उपस्थित रहने को कहा।

उल्लेखनीय है कि राज्य में कोयला घोटाले को लेकर ईडी ने मामला विशेष न्यायालय में लगा रखा है।जिसको लेकर आज विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की कोर्ट में सुनवाई होनी थी। बताया जाता है कि इस मामले में जेल में बंद आरोपियों को लेकर कोर्ट में उपस्थित होना था उनके नहीं आने की जानकारी माननीय न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत को बताये जाने फर उन्होने तत्काल जेलर को कोर्ट में तलब कर फटकार लगाई जिसके बाद आरोपियों को जेल से ही वीडियो कान्फ्रेंसिंग कराई।

विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की कोर्ट में सुनवाई के दौरान भिलाई के विधायक देवेन्द्र यादव सहित 9 लोग अनुपस्थित रहे । कोर्ट ने तीसरी बार अनुपस्थित रहने पर देवेंद्र यादव समेत 9 लोगों को कोर्ट में हाजिर होने का नोटिस जारी किया था पर कोई भी कोर्ट में उपस्थित नहीं हुआ। जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 6 जनवरी तय की।

Share
पढ़ें   आजादी का अमृत महोत्सव : 'आजादी के अमृत महोत्सव' के तहत 22 से 28 फरवरी तक रविशंकर विश्वविद्यालय में होगा विज्ञान उत्सव का आयोजन, स्कूलों के साथ महाविद्यालय और विश्वविद्यालय के छात्र होंगे कार्यक्रम में सम्मिलित