राजकुमार कॉलेज के सामने से हटेगी शराब दुकान : नागरिकों की मांग पर MLA राजेश मूणत ने दिया आश्वासन, विकास कार्यों की दी नागरिकों को सौगात

Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 11 मार्च 2024

रायपुर पश्चिम विधायक राजेश मूणत ने नागरिकों की मांग पर जीई रोड में राजकुमार कॉलेज के सामने से शराब भट्टी को अतिशीघ्र हटाने की कार्यवाही करवाने का दिया आश्वासन है । राजेश मूणत ने वार्ड 38 में 50 लाख रूपये में निर्मित हमर क्लीनिक, सामुदायिक भवन, मितानिन भवन का लोकार्पण किया । इस दौरान नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे, पार्षद दीपक जायसवाल मौजूद रहे ।

 

 

विधायक राजेश मूणत ने शराब दुकान को हटाने के लिए जिला कलेक्टर डॉक्टर गौरव कुमार सिंह को पत्र लिखकर इस सम्बन्ध में अतिशीघ्र कार्यवाही करने के सम्बन्ध में निर्देश दे दिये हैं  ।

 

रायपुर पश्चिम विधायक राजेश मूणत ने रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगर निगम जोन नम्बर 7 के शहीद चूड़ामणि वार्ड क्रमांक 38 में आमा तालाब के समीप 25 लाख रूपये की लागत से नवनिर्मित स्वास्थ्य विभाग के हमर क्लीनिक भवन का फीता काटकर लोकार्पण करते हुए वार्डवासियों को लोक स्वास्थ्य सुविधा की शानदार भी सौगात दी । रायपुर पश्चिम विधायक ने वार्ड क्रमांक 38 के क्षेत्र में नगर निगम द्वारा अधोसंरचना मद से 15 लाख रूपये की स्वीकृत लागत से नवनिर्मित नवीन सामुदायिक भवन की जनहित में जनउपयोग की दृष्टि से फीता काटकर शानदार सौगात दिया ।

रायपुर पश्चिम विधायक श्री राजेश मूणत ने वार्ड नम्बर 38 में विधायक निधि मद से 5 लाख रूपये की स्वीकृत लागत से अवघडनाथ मन्दिर के पास निर्मित सामुदायिक भवन एवं आमापारा हॉट बाजार के समीप नगर निगम द्वारा सामान्य निधि मद से 5 लाख रूपये की स्वीकृत लागत से नवनिर्मित मितानिन भवन का फीता काटकर लोकार्पण करके मितानिन बहनों को सौगात दी ।

पढ़ें   भगवान के द्वार में CM : CM भूपेश बघेल पहुँचे दूधाधारी मठ, भगवान श्री राम की पूजा अर्चना की, महंत रामसुंदर दास ने भेंट किया कृष्णवट

.

Share