गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा : कोरबा में कल जनसभा को करेंगे संबोधित, CG के 7 सीटों पर 7 मई को होगा चुनाव

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 30 अप्रैल 2024|

 

 

लोकसभा के तीसरे चरण का चुनाव छत्तीसगढ़ के 7 सीटों में 7 मई को होगा। इसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस जोरशोर से तैयारी कर रही है। इन सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए नेताओं के चुनावी सभा के कार्यक्रम भी तय हो चुके हैं। (CG Lok Sabha Chunav 2024) इसी सप्ताह बीजेपी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता छत्तीसगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मिल रही खबरों की मानें तो केंद्रीय गृह मंत्री 1 मई को कोरबा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कोरबा लोकसभा सीट से बीजेपी ने सरोज पांडे को टिकट दिया है।

कटघोरा में होगा अमित शाह का चुनावी सभा


तीसरे चरण के चुनाव प्रचार को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 1 मई को कोरबा आ रहे हैं। यहां कटघोरा चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनका कार्यक्रम कटघोरा के मेला ग्राउंड में प्रस्तावित है। बता दें कि पिछले सप्ताह ही अमित शाह ने बेमेतरा में चुनावी सभा को संबोधित किया है। इससे पहले कांकेर, खैरागढ़ में चुनाव सभा किए। वहीं अब तीसरे चरण चुनाव के लिए कोरबा में उनकी सभा होगी।

Share
पढ़ें   CG में IAS अफसरों के तबादले : IAS अफसरों का किया गया तबादला, नम्रता जैन बलौदाबाजार जिला पंचायत CEO को बनाया गया मिशन संचालक, देखें आदेश