Amul Milk Price Hike: देशभर में आज से महंगा हुआ अमूल दूध; Amul ने 2 रुपए/लीटर बढ़ाई कीमतें, चेक करें रेट लिस्ट

Exclusive Latest National

ब्यूरो रिपोर्ट

नई दिल्ली, 3 जून 2024|लोकसभा चुनाव के नतीजों के बीच देश के लोगों पर महंगाई की मार पड़ी है. अमूल दूध (Amul Milk) के विभिन्न वैरिएंट के दाम में 2 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. सोमवार 3 जून की सुबह से दूध की बढ़ी कीमतें लागू होंगी. मतलब आम आदमी को 2 रुपए प्रति लीटर दूध (Milk price hike) महंगा मिलेगा. अमूल ने गोल्ड समेत सभी ब्रांड की कीमतों में बढ़ोत्तरी का ऐलान किया है. गुजरात कॉपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन (GCMMF) ने सोमवार यानी 3 जून से दूध की नई कीमतें लागू करने का ऐलान किया है. अमूल के बाद मदर डेयरी और अन्य कंपनियां भी दूध की कीमतों में इजाफा कर सकती हैं.

 

 

अमूल का दूध (Amul Milk price hike) सोमवार सुबह से महंगा होगा. अमूल ने देशभर में कीमतें बढ़ाने का ऐलान किया है. अमूल ने दूध के दाम 2 रुपए प्रति लीटर तक बढ़ाए हैं. अमूल गोल्ड का 500ML का पैसा 32 से बढ़कर 33 रुपए का हो गया है. वहीं, अमूल ताजा की कीमत 26 से बढ़कर 27 रुपए प्रति 500Ml की गई है. इसके अलावा अमूल शक्ति के 500ml पैक की कीमत 29 रुपए से बढ़कर 30 रुपए हो गई है. ये सभी कीमतें 3 जून 2024 से लागू होंगी. अमूल स्लिम एंड ट्रिम दूध 26 रुपए प्रति 500 मिलीलीटर हो गया है.

अब कितने की मिलेगी दूध की थैली?

Share
पढ़ें   बीजेपी का प्रदेश सरकार पर निशाना : प्रदेश में हुए अपराध और दिनदहाड़े डकैती को बताया प्रदेश सरकार का निकम्मापन, कांग्रेस सरकार ने बना दिया है प्रदेश को अपराधियों का अड्डा : विष्णु देव साय