कलेक्टर और SP के कार्यक्रम में नहीं आने पर भड़की BJP विधायक रेणुका सिंह : योग कार्यक्रम में नहीं पहुंचे SP और कलेक्टर, MLA बोलीं : “क्या सिर्फ मंत्री आयेंगे तभी आयेंगे कलेक्टर और SP… ऐसे अधिकारियों की जिले में क्या जरूरत?..”

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

मनेंद्रगढ़, 21 जून 2024

राज्य के सभी जिला मुख्यलाओं में आज राज्य योग दिवस पर कार्यक्रम रखे गए। सरकार ने कार्यक्रम के लिए भी सभी जिला प्रमुखों को विशिष्ट अतिथि नियुक्त किया था। क्षेत्रीय विधायक और पूर्व केंद्रीय राज् य मंत्री रेणुका सिंह MLA Renuka Singh CG मनेंद्रगढ़ जिला मुख्यालय के कार्यक्रम में अथिति बनाई गई थी, रेणुका सुबह निर्धारित समय पर कार्यक्रम स्थन पर पहुंच गई, लेकिन जिले के कलेक्टर डी राहुल वेंकट और एसपी चंद्रमोहन सिंह के कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हुए, कार्यक्रम स्थल पर अपर कलेक्टर और डीएसपी रैंक के अफसर ही मौजूद थे।

 

 

इसे देखकर विधायक रेणुका सिंह MLA Renuka Singh CGने अपने भाषण के दौरान कार्यक्रम में कलेक्टर और एसपी की अनुपस्थित पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि, शासन के कार्यक्रम में जरूरी नहीं की छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री रहेंगे, तभी जिला प्रशासन आयेंगे। ऐसे कलेक्टर और एसपी को यहां रहने की जरूरत नहीं। विधायक रेणुका सिंह ने कहा कि, कलेक्टर और एसपी का योग दिवस कार्यक्रम में नहीं होना योग का विरोध करने के बराबर है। कलेक्टर और एसपी का न आना अच्छी बात नहीं है।

उन्होंने MLA Renuka Singh CG कहा कि ये शासन का कार्यक्रम था। जरुरी नहीं की छत्तीसगढ़ सरकार का कोई मंत्री आए तभी कलेक्टर और एसपी उपस्थित हो। जब भी शासन की ओर से कार्यक्रम होता है उसमें चाहे विधायक ही आए वहां कलेक्टर और एसपी का रहना जरुरी है। दोनों का नहीं आना बेहद खेद का विषय है। ऐसे अधिकारियों को मनेंद्रगढ़ में रहने की जरुरत नहीं है ।

पढ़ें   सुभाष चंद्र बोस की जयंती : भाजयुमो ने नगर में निकाली परिवर्तन सायकल रैली, सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर 'चलो हमारे, साथ चलो' कार्यक्रम आयोजित

 

Share