बिहार में CBI की टीम को दौड़ाकर पीटा : नीट-यूजी पेपर लीक की जांच करने पहुंची सीबीआई की टीम पर हमला, 4 गिरफ्तार

CRIME Education Exclusive Latest National बड़ी ख़बर

बिहार ब्यूरो

पटना/नवादा, 24 जून 2024

बिहार के नवादा जिले में नीट-यूजी परीक्षा पेपर लीक मामले की जांच के लिए पहुंची सीबीआई टीम पर लोगों की भीड़ ने हमला कर दिया। जांच टीम को फर्जी बताकर उनके साथ बदसलूकी की गई और वाहन चालक की पिटाई की गई। घटना रजौली थाना क्षेत्र के मुरहेना-कसियाडीह गांव की है। इसे लेकर रजौली थाने में एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें 8 लोगों को नामजद किया गया है और 150-200 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भीड़ ने सिविल ड्रेस में गई सीबीआई टीम को घेरा

एसपी राहुल के मुताबिक, सीबीआई टीम नवादा पुलिस बल के फूलचंद प्रसाद और उनकी पत्नी बबिता देवी के घर की तलाशी लेकर वापस लौट रही थी। इस दौरान वहां 200-300 लोगों की भीड़ जमा हो गई और सिविल ड्रेस में मौजूद सीबीआई टीम को नकली बताकर घेर लिया। सीबीआई के अफसरों ने पहचान पत्र दिखाकर अपनी पहचान बताने की कोशिश की और नवादा नगर थाना की महिला सिपाही काजल कुमारी ने भी भीड़ को समझाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ ने उनकी एक नहीं सुनी और बदसलूकी करने लगी।

 

 

एक युवती की तलाश में नवादा गई थी सीबीआई


सीबीआई की टीम यूजीसी नेट पेपर लीक मामले में गिरफ्तार एक युवक की निशानदेही पर कसियाडीह गांव की एक युवती की तलाश में पहुंची थी। छापेमारी के दौरान सीबीआई टीम ने दो मोबाइल फोन, कुछ बैंक पासबुक और यूजीसी नेट से संबंधित कुछ दस्तावेज बरामद किए। नवादा पुलिस ने बताया कि सीबीआई टीम ने जब्त किए गए दो मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गई है।

Share
पढ़ें   CG BIG BREAKING : आरक्षण संशोधन विधेयक को राज्यपाल ने लौटाया, लंबे समय से राजभवन में अटका था विधेयक