जांजगीर के ग्राम किकिरदा में कुएं में हुए हादसे से 5 ग्रामीणों की मौत, CM साय ने जताया दुख

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 05 जुलाई 2024

 

 

सीएम विष्णुदेव साय ने ‘X‘ पर लिखा, जांजगीर के ग्राम किकिरदा में कुएं में हुए हादसे से 5 ग्रामीणों की मौत की खबर अत्यंत ही दुःखद है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। बता दें कि घटना  पूरी  घटना थाना बिर्रा क्षेत्र के किकिरदा गांव में हुई।  जानकारी के मुताबिक गांव में एक पुराना कुआं है.

जिसे काफी समय से उपयोग में नहीं लाया जा रहा था. गांव के ही लोगों ने पुरानी लकड़ियों का छप्पर बनाकर कुएं को ढक दिया था. बीते कुछ दिनों से क्षेत्र में बारिश और तेज हवा चलने के कारण कुएं के ऊपर बना लकड़ी का छप्पर कुएं के अंदर गिर गया था. जिसे निकालने गांव का एक आदमी कुएं के अंदर गया, जो काफी देर तक वापस नहीं आया. इसके बाद एक एक कर 4 लोग और कुएं में उतरे और वापस बाहर नहीं आ सके. आशंका जताई जा रही है कि काफी दिनों से बंद रहने के कारण कुएं में जहरीली गैस निकलने लगी है, जिसकी चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई ।

Share
पढ़ें   आरोपी पार्षद फरार VIDEO : महिला को सेक्स का ऑफर कर सरेआम पीटने वाला BJP पार्षद अब भी फरार, महिला का SP ऑफिस के सामने धरना, महिला बोली : " राजनीतिक पकड़ के कारण पुलिस नहीं कर रहीं कार्रवाई"