CG में 7वीं के छात्र ने लगाई फांसी : पिता से मांगा मोबाइल, नहीं देने पर फांसी के फंदे से झूल गया

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बिलासपुर

• देर रात अपने पिता से मांगा मोबाइल, नहीं देने लगाया मौत को गले

सतीश शर्मा

बिलासपुर, 01 अगस्त 2024

 

 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 7वीं क्लास के छात्र ने अपने पिता द्वारा मोबाइल नहीं देने पर मौत को गले लगा लिया । दरअसल, 13 साल के बच्चे को पिता ने देर रात मोबाइल देने से मना कर दिया। इससे नाराज बेटे ने रात को ही अपने घर के बाथरूम में फांसी लगा ली। बुधवार देर रात करीब ढाई बजे दादी ने बाथरूम में लटकती उसकी लाश देखी। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र के अशोक नगर की है।

देवानंद जायसवाल का बेटा सोम जायसवाल (13 वर्ष) 7वीं कक्षा का छात्र था। देवानंद ने बताया कि उनके बेटे की मंगलवार को तबीयत खराब थी। रात को पिता-बेटे एक ही कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान सोम ने अपने पिता से मोबाइल मांगा था।

 

पिता ने मोबाइल देने से मना किया था

बच्चे ने मोबाइल मांगा तो तबीयत खराब होने के कारण देवानंद ने मोबाइल देने से मना कर दिया। साथ ही उसे जल्दी सो जाने के लिए कहा। इसी बात से सोम नाराज हो गया। कुछ देर बाद वह कमरे से निकल गया और देवानंद की भी नींद लग गई। मां के उठाने पर देखा तो सोम फांसी के फंदे पर लटक रहा था।

इसके बाद परिजन फौरन फंदे से उतार कर सोम को सिम्स लेकर गए। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया है।

Share
पढ़ें   संतोष सिंह नहीं, अब डॉक्टर संतोष सिंह कहिये..रायपुर SSP को मिली डॉक्टरेट की उपाधि, संयुक्त राष्ट्र के शांति प्रयासों से जुड़े विषय पर किए गए शोध कार्य पर अवार्ड की गई डिग्री