न्यायधानी बिलासपुर में हथियार लहराकर लोगों को डरा रहा था सलमान : बिलासपुर पुलिस ने किया सलमान पर प्रहार, न्यायिक रिमांड में भेजा गया

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बिलासपुर

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 1 अगस्त 2024

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दहशत पैदा कर रहे सलमान को पुलिस ने धर लिया है।

 

 

जानकारी के अनुसार बिलासपुर पुलिस अधीक्षक महोदय रजनेश सिंह (भापुसे) द्वारा जिले में हो रहे चोरियों एवं लूटपाट पर अंकुश लगाने हेतु क्षेत्र में अशांति फैलाने वाले बदमशों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही करने निर्देशित किया गया है। जिसके पालन में क्षेत्र में लगातार पेट्रोलिंग एवं भ्रमण की जा रही है।

दिनांक एक अगस्त को टाउन भ्रमण दौरान मुखबीर से सूचना मिला कि भूकम्प अटल आवास बहतराई में एक व्यक्ति धारदार चाकू रखा है और आने जाने वाले लोगों को डरा धमका रहा है।

उक्त सूचना से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय (शहर) बिलासपुर उमेश कश्यप एवं सी.एस.पी. (सरकंडा) सिद्धार्थ बघेल को अवगत कराया जाकर उनके मार्ग दर्शन एवं थाना प्रभारी निरी तोपसिंह नवरंग के निर्देशन में टीम मौके पर भेजा गया।

मौके पर रेड कार्यवाही कर आरोपी सलमान कुरैशी को घेराबंदी कर पकड़ा गया जिसके कब्जे से एक धारदार चाकू जप्त कर आर्म्स एक्ट के प्रावधानों के तहत् कार्यवाही कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Share
पढ़ें   CG में पुलिस परिवारवालों का प्रदर्शन : राज्य के लगभग तीन हज़ार पुलिस परिवार के सदस्य आज घेरेंगे पुलिस मुख्यालय, पढ़िये आखिर क्यों पुलिस विभाग में पदस्थ जवान का परिवार पुलिस विभाग के खिलाफ ही हैं आंदोलन को मजबूर?