CG की युवती ने “X” में PM मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, संघ ने की माँग-‘पुलिस स्वतः संज्ञान ले और कार्यवाही करे, वरना सड़क की राजनीति के लिए हम तैयार हैं’

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 08 अगस्त 2024

सोशल मीडिया वैसे तो विचार साझा करने का माध्यम है, पर बहुतों के लिए ये वैचारिक गंदगी फैलाने का उपक्रम बन चुका है। ऐसे ही एक खाते से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी किये जाने से सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर इसका जमकर विरोध शुरु हो गया है, साथ ही कड़ी कार्यवाही की माँग हो रही है।

 

 

दरअसल दीप्ती तिवारी नामक खाते से पीएम मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी किये जाने के बाद छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ के संगठक वीरेंद्र दुबे ने उक्त युवती पर कड़ी कार्यवाही करने की माँग की है।

अपने सोशल मीडिया खाते में छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ के संगठक वीरेंद्र दुबे ने लिखा है,

प्रिय @CG_Police @RaipurPoliceCG !

ये महिला “दीप्ति तिवारी” जो कि छत्तीसगढ़ निवासी है, ये देश के प्रधानमंत्री को उनके पिता के नाम सहित बहुत गंदीगाली दे रही है। ये बहुत ही घटिया और संगीन अपराध है। छत्तीसगढ़ में ऐसे अपराध के लिए कोई जगह नहीं होनीचाहिए, ये प्रदेश की शांति भंग करने का कुत्सित प्रयास है, हमारा प्रदेश ऐसे कृत्यों की वजह से देश में कुख्यात नहींहोना चाहिए।

मैं, वीरेंद्र दुबे (संयोजक – छत्तीसगढ़ राष्ट्रवादी संघ) इस पर तत्काल कार्यवाही और सख्त कार्यवाही की मांग करता हूं, पुलिस स्वतः संज्ञान ले और कार्यवाही करे, वरना सड़क की राजनीति के लिए हम तैयार हैं, किसी भी स्थिति में राष्ट्रप्रधान का अपमान हम नहीं सहेंगे।

@vishnudsai @ArunSao3

@vijaysharmacg @SantoshSinghIPS

अब देखना है कि देश के प्रधानमंत्री पर गांडीव टिप्पणी करने वाली युवती पर कब और क्या कार्यवाही होती है?

Share
पढ़ें   राष्ट्रीय प्रोद्योगिकी संस्थान रायपुर में iNaComMM 2023 की भव्य शुरूआत