CG के सरकारी स्कूल में छात्राओं ने छलकाई जाम? : सोशल मीडिया में कक्षा के अंदर बीयर की बॉटल के साथ डाली तस्वीरें, जांच के लिए पहुंचे टीम, तो क्लास से सिगरेट जलाता निकला छात्र…पालक बोले : “ऐसे स्कूल नहीं भेजेंगे अपने बच्चें….”

Bureaucracy Education Exclusive Latest National छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

• शाला प्रबंधन समिति के सदस्यों ने कहा – ऐसे में हम अपने बच्चों को नहीं भेजेंगे स्कूल

बिलासपुर, 09 सितंबर 2024

छत्तीसगढ़ के विद्यालयों से कभी शिक्षक की शराब के साथ तस्वीरें वायरल होती है, तो अब एक छात्रा की बियर के बॉटल और डिस्पोजल के साथ तस्वीर वायरल हुई है । दरअसल, एक बार फिर शिक्षा के मंदिर को शर्मशार करने वाली तस्वीर सामने आई है बिलासपुर जिले से,  जिसमे स्कूल के छात्राओं के क्लास रूम में बीयर के साथ पार्टी मनाते फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मस्तुरी क्षेत्र के ग्राम भटचौरा शासकीय उच्चतर माध्यमिक का बताया जा रहा है। बीते 29 अगस्त को 12वीं क्लास की एक छात्रा का बर्थडे था। इसी दौरान छात्राओं ने बियर के साथ बर्थडे पार्टी मनाया। फोटो के वायरल होने के बाद अब स्कूल के शिक्षकों पर सवाल उठ रहे है, कि आखिर स्कूल में बीयर की बॉटल कैसे पहुँची और इसकी भनक शिक्षकों को कैसे नही लगी..? फिलहाल वायरल फोटो के बाद ब्लॉक शिक्षा अधिकारी जांच करने पहुँचे। और दोषियों पर उचित कार्यवाही करने की बात कही है।

 

 

जांच में पहुंचे प्रभारी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मस्तुरी, शिवराम टंडन ने बताया कि जब जांच करने के लिए टीम स्कूल पहुंची, तो एक छात्र सिगरेट जलाकर कक्षा से बाहर निकल रहा था । ऐसे में अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उस स्कूल के विद्यार्थियों और शिक्षकों का क्या हाल होगा? शिवराम टंडन ने बताया कि स्कूल प्रबंधन की पूरी तरह से गलती है, जांच टीम बनाई गई है और सबका बयान लिया जा रहा है । स्कूल प्रबंधन समिति के सदस्यों ने कहा है कि अगर ऐसा ही चलता रहा, तो आने वाले सिनोमेन अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजेंगे ।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ की युवती को हुआ बिहार के युवक से फेसबुक में प्यार, युवती को भगाकर ले गया गुजरात, फिर उसके बाद जो किया....आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *