घर में बल्ब जलाने को लेकर पति-पत्नी में लड़ाई : पत्नी ने कर दी पति की हत्या, आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ सरगुजा सम्भाग

अंजलि सिंह

सरगुजा, 10 सितंबर 2024

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पत्नी ने मामूली विवाद पर अपने पति की हत्या कर दी। सरगुजा जिले के लुंड्रा ब्लॉक के रघुनाथपुर चौकी अंतर्गत ग्राम बटवाही निवासी दिलसाय नागेश 30 वर्ष का 6 सितंबर की रात को बल्ब जलाने की बात को लेकर पत्नी पनमेश्वरी से विवाद हो गया। पति-पत्नी के बीच विवाद होता देख दिलसाय का बड़ा भाई साजाराम नागेश वहां आया और उनके बच्चों को लेकर अपने घर चला गया।

 

 

इसके बाद रात करीब 10 बजे मारपीट की आवाज सुनकर साजाराम वहां पहुंचा। उसने देखा कि पनमेश्वरी पति दिलसाय को बांस के बहिंगा से मार रही थी और गर्दन में दांत काट रही थी।

इस दौरान दिलसाय अचेत अवस्था में पलंग पर गिरा पड़ा था। भाई साजाराम बीच-बचाव कर उसे इलाज के लिए रघुनाथपुर अस्पताल ले गया। यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई साजाराम ने मामले की जानकारी रघुनाथपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी पत्नी को गिरफ्तार का जेल भेज दिया गया ।

Share
पढ़ें   CRIME BREAKING : सायबर पुलिस की बड़ी कार्यवाही..लाखों रुपये की सट्टा पट्टी के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *