उप मुख्यमंत्री अरुण साव की अध्यक्षता में रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में नगर पंचायतों की समीक्षा बैठक शुरू : योजनाओं के क्रियान्वयन, राजस्व संग्रहण और विकास कार्यों की प्रगति पर चर्चा करने के लिए वरिष्ठ विभागीय अधिकारियों और मुख्य नगर पालिका अधिकारियों की उपस्थिति

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 सितंबर 2024

रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में आज उप मुख्यमंत्री अरुण साव की अध्यक्षता में नगर पंचायतों की समीक्षा बैठक शुरू हुई। इस बैठक में नगर पंचायतों के मुख्य नगर पालिका अधिकारियों और वरिष्ठ विभागीय अधिकारियों के साथ विभागीय योजनाओं के क्रियान्वयन, राजस्व संग्रहण और विकास कार्यों की प्रगति पर चर्चा की जा रही है।

 

 

उप मुख्यमंत्री साव ने अधिकारियों से योजनाओं के सही क्रियान्वयन और जनता तक लाभ पहुंचाने के लिए ठोस कदम उठाने का निर्देश दिया। बैठक में नगरीय प्रशासन विभाग के सचिव डॉ. बसवराजु एस. और संचालक कुंदन कुमार भी मौजूद रहे, जिन्होंने विभिन्न योजनाओं और परियोजनाओं की स्थिति पर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की।

इस समीक्षा बैठक का मुख्य उद्देश्य नगर पंचायतों में चल रहे विकास कार्यों को तेज करना और राजस्व संग्रहण में सुधार लाना है, ताकि शहरी क्षेत्रों में बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जा सकें।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय में ग्रीष्मकालीन अवकाश प्रारंभ : 13 मई से 9 जून तक रहेगी छुट्‌टी, केवल जरूरी केस की सुनवाई करेंगे वेकेशन जज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *