रायपुर सांसद सुनील सोनी ने किया कोरोना योद्धाओं का अभिनंदन, सुनील सोनी बोले : कोरोना योद्धाओं का दिल से सम्मान

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर 24 अप्रैल 2020

 

 

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाष नड्डा के आव्हान पर भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कोरोना योद्धओं का अभिनंदन करते हुए उन्हें सम्मान पत्र प्रदान किया। इस अवसर पर जिला अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों तथा अन्य स्टॉफ, सिटी कोतवाली में सीएसपी, टीआई, सब इंस्पेक्टर, सिपाही तथा विभिन्न स्थानों पर सफाई कार्य में लगे कोरोना योद्धओं को प्रोत्साहित करने, उनका आत्मबल बढ़ाने के लिए उनका अभिनंदन कर सम्मान पत्र प्रदान किया गया।
इस दौरान सिटी कोतवाली में सिपाहियों, जिला अस्पताल के स्टॉफ और उपस्थितजनों को मास्क भी प्रदान किया गया साथ ही सफाई कार्य में कार्यरत सफाईकर्मियों को मास्क के अतिरिक्त अनाज के पैकेट, अन्य सामाग्री इत्यादि का भी वितरण किया गया।

 

सांसद सोनी ने कहा कि प्रधानमंत्री की दूरदर्षिता और दृढ संकल्प से लाकॅडाउन में जहॉ हमने कोरोना की श्रृखंला को तोड़ने में सफलता हासिल की है वहीं राष्ट्रीय एकता और अखंडता का नया अध्याय भी लिखा। एम्स रायपुर की समस्त टीम सहित मैं उन समस्त योद्धाओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूॅं, जिसमें मुख्य रूप से चिकित्सा जगत, पुलिस जवान, मीडियाकर्मी व सफाईकर्मी शामिल हैं। उन्होंने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि विगत एक माह से भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लॉकडाउन के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रतिदिन निर्धन परिवारों को ‘‘भाजपा हेल्प डेस्क‘‘ के माध्यम से घर-घर भोजन पहुंचाया जा रहा है और उनका ध्यान रखा जा रहा है, वहीं दूसरी ओर प्रतिदिन समाज प्रमुखों द्वारा माननीय प्रधानमंत्री सहायता कोष में अपना अमूल्य योगदान दिया जा रहा है। इसी कड़ी में सूत सारथी समाज द्वारा 21,000/- रूपये का सहयोग प्रदान किया गया है।

Share
पढ़ें   कांग्रेस ने प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला को जारी किया कारण बताओ नोटिस