दुकान खोले या न खोले व्यापारी असमंजस में, DM बोले : गैर जरूरी सामानों की दुकान नहीं खुलेगी, SP की अपील : लोगों ने अभी तक साथ दिया आगे भी दीजिये

Exclusive Latest बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

25 अप्रैल 2020

गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद रायपुर में लोगों में दुकानों को खोलने की होड़ सी लगी है । हालांकि जिला प्रशासन दुकानों को बंद कराने लगातार प्रयास कर रहा है ।

 

 

इस मुद्दे पर कलेक्टर भारती दासन ने कहा पूर्व में जो लिस्ट जारी की गई थी, वही दुकान खुलेगी,गैर जरूरी सामानों की दुकान नही खुलेगी , जो गैर जरूरी सामानों की दुकान खोलेगा उनके दुकान सील होंगे, समान जप्त होगा ।

एसएसपी आरिफ शेख ने लोगो से की अपील कहा- अब तक जनता ने व्यवस्था बनाने में सहयोग किया है, आगे भी यही अपेक्षा है… इसके अलावा जो 2 सवारी, या कार में 4 सवारी घूमते पाए जाएंगे उनकी गाड़ियां जप्त की जाएगी ।

 

दरअसल काल रात में गृह मंत्रालय भारत सरकार ने आदेश जारी किया था सभी दुकान खोली जाएगी लेकिन आज ही सुबह भारत सरकार के गृह मंत्रालय ने स्पष्टीकरण दिया है कि ग्रामीण क्षेत्र में ही सब दुकान खुलेगी शहर में केवल आवसीय कॉलोनी के आसपास की दुकान ही खुलेगी इन्हीं बातों को लेकर व्यापारियों में असमंजस की स्थिति है ।

Share
पढ़ें   CG में अनिश्चितकालीन हड़ताल : प्रदेश के सहकारी कर्मचारी आज से अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर, कर्मचारी बोले - 'मांगे नहीं माने जाने पर हड़ताल खत्म नहीं करेंगे', सवाल - 1 दिसबंर से प्रदेश में धान खरीदी की शुरुआत पर प्रभाव पड़ेगा क्या?