छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के इस विधायक ने संवेदनशीलता दिखाते हुए राज्य के बाहर फंसे हुए 285 मजदूरों के खाते में डाले 1-1 हजार रुपए

Exclusive बलरामपुर

रविश अग्रवाल के साथ घनश्याम सोनी की रिपोर्ट 

बलरामपुर रामानुजगंज जिले में कांग्रेस विधायक रामानुजगंज के बृहस्पति सिंह ने संवेदनशीलता दिखाते हुए रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र के वह मजदूर जो राज्य के बाहर अलग-अलग स्थानों में फंसे हुए हैं उन मजदूरों के खातों में उन्होंने सीधे राशि ट्रांसफर की है।

 

 

विधायक बृहस्पति सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी दी कि प्रत्येक मजदूरों के खातों में उन्होंने ₹1000 राशि डाली है कुल 285 मजदूर राज्यों से बाहर फंसे हुए हैं इस प्रकार उन्होंने कुल ₹285000 मजदूरों के खाते में सीधे ट्रांसफर किया है.. इसके साथ ही मजदूरों के लिए समुचित व्यवस्था लॉक डाउन में हो सके इसके लिए उन्होंने यह पहल की है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस करके विधायक सिंह ने यह जानकारी दी साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी मजदूर को यदि कोई परेशानी होती है तो उन तक जानकारी प्राप्त होने पर उनकी अन्य मदद भी की जाएगी।

Share
पढ़ें   CG में सनकी आशिक ने काटा प्रेमिका का गला : शादी से मना किया तो ब्लेड से काटा प्रेमिका का गला, प्रेमिका की हालत गंभीर