EXCLUSIVE : – बाइक चोरी करने वाले चोर व खरीददार सहित कुल 5 आरोपी गिरफ्तार, पकड़े जाने के डर से शातिर खरीददार पार्ट्स अलग करके छुपाया था बाथरूम में .. पुलिस की बड़ी कामयाबी

Exclusive छत्तीसगढ़ बलरामपुर

घनश्याम सोनी

बलरामपुर रामानुजगंज जिले के कुसमी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है,पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले चोरो तथा खरीददार सहित कुल 5 आरोपी को गिरफ्तार किया है..चोरों से चोरी की बाइक खरीदने वाले आरोपी ने पुलिस की पतासाजी का भनक लगने के बाद बाइक के पार्ट्स को अलग अलग करके भाई के घर मे बाथरूम में छिपा डाला था,कुसमी पुलिस ने सूझबूझ के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुसमी के कमलापुर निवासी सुशील मिंज ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया था कि बीते 14 मार्च को कुसमी शराब भट्टी के पास से अज्ञात चोरों ने उसकी बाइक वाहन क्रमांक CG 15 DP 5857 को चोरी कर लिया है। पुलिस ने अपराध दर्ज करने के बाद जिले के पुलिस अधीक्षक टी आर कोसीमा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत कतलम ,एसडीओपी मनोज तिवारी के निर्देशन में तथा थाना प्रभारी नसीमुद्दीन के मार्गदर्शन में त्वरित कार्यवाही हेतु टीम गठित की गई तथा चोरों की पतासाजी शुरू की गई।
पता साजी में पता चला कि कुसमी का ही विवेक कुमार गुप्ता पिता गजानंद गुप्ता, सतीश सोनवानी पिता चंद्रबली सोनवानी, मनीष प्रजापति पिता नेहरू तथा सुनील बरगाह ने बाइक चोरी किया था ..चोरी करने के बाद चोरों ने करकली निवासी कलाम खान पिता सकूर खान के पास ₹10हजार में बाइक बेच डाला था ..बीते दिनों कुसमी पुलिस ने पम्प चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जिसके बाद खरीददार ने पकड़े जाने के डर से बाइक के पार्ट्स को अलग-अलग खोलकर अपने भाई के घर तथा बाथरूम में छुपा डाला.. कुसमी पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

 

 

पढ़ें   मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया 6 अगस्त को विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यक्रम में होंगे शामिल
आरोपी

इस संपूर्ण कार्यवाही में कुसमी उपनिरीक्षक सिकंदर कुर्रे ,सहायक उपनिरीक्षक भगवती प्रसाद कुर्रे ,कॉन्स्टेबल अनिल साहू, राधेश्याम पैकरा ,अमरेंद्र सिंह ,संदीप बेक, जमुना बड़ा ,सुशांती खलखो ने अहम भूमिका निभाया।

कुमसी पुलिस की लगातार चोरों पर कार्यवाही जारी है।

Share