BREAKING : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का बड़ा ऐलान, कहा- ‘पूरे देश में फ्री में दी जाएगी कोरोना वैक्सीन’, ऐसे मिलेगी वैक्सीन…समझिये

Latest TRENDING नई दिल्ली बड़ी ख़बर

मीडिया24 डेस्क, नई दिल्ली।

पूरी दुनिया बीते कई माह से कोरोना से ग्रसित है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच भारत देश में भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते हुए दिखाई दिए। ऐसे में केंद्र सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए देशभर के लोगों को बड़ी सौगात दी है।

 

 

 

 

 

 

आपको बता दें अभी कुछ देर पहले ही देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने मीडिया के सामने ऐलान किया है कि आने वाले दिनों में कोरोना वैक्सीन पूरे देश में निशुल्क दी जाएगी यानी कि किसी भी तरह से चार्जेस लोगों को देना नहीं पड़ेगा और मुफ्त उपलब्धता कोरोना वैक्सीन की दी जाएगी। ऐसे में कोरोना से निपटने के लिए देश के लोगों के लिए केंद्र सरकार ने एक बड़ी सौगात दी है। यह माना जा रहा है कि बहुत जल्द ही देश के कई इलाकों में वैक्सीन की सप्लाई शुरू हो जाएगी। ऐसे में केंद्र सरकार ने वैक्सीन को मुक्त कर के देश भर के लोगों को बड़ी सौगात दी है और यह मैसेज देने का प्रयास किया है कि आने वाले दिनों में और उनसे निपटने के लिए केंद्र सरकार हर एक व्यक्ति के साथ में मजबूती के साथ खड़ी है।

 

 

 

ऐसे में वैक्सीन की उपलब्धता निःशुल्क होने से लोगों के लिये राहत की खबर सुनाई दे रही है। लोगों को भरोसा जाग उठा है कि वर्ष 2021 लोगों के लिए कोरोना से लड़ने के लिए एक कामयाब वर्ष होगा और इस लड़ाई में केंद्र सरकार के खड़े रहने से एक संदेश भी जाएगा।

Share
पढ़ें   UGC NET Exam 2024: यूजीसी नेट परीक्षा की बदली तारीख; 16 जून नहीं अब इस दिन होगी परीक्षा, ये है कारण