ब्रेकिंग : निगम – मंडल नियुक्ति को लेकर पी एल पुनिया का बड़ा बयान, पुनिया बोले ‘ बस 20 दिन और फिर आ जायेगी लिस्ट ‘

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 02 जनवरी 2021

अपने दो दिन के दौरे पर आए छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया ने नई दिल्ली लौटते वक्त बड़ा बयान दिया है । पी एल पुनिया ने कहा की अब बस 20 दिन में निगम मंडल की लिस्ट आ जायेगी ।निगम मंडलों की दूसरी सूची का कांग्रेस नेताओं को बेसब्री से इंतजार है।  पुनिया ने कहा है कि अभी कार्यकर्ताओं को 20 दिन और इंतजार करना होगा, प्रक्रिया जारी है तय समय में नियुक्तियां हो जाएंगी। इस दौरान उन्होंने FCI को चावल की उठाई की केंद्र से अनुमति नहीं मिलने के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि CM के स्तर पर इस विषय में लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। PM और केंद्रीय मंत्री से चर्चा हुई है, हम उम्मीद करते हैं जल्द ही समाधान निकल जाएगा। धान खरीदी मामले में भाजपा के आरोपों पर कहा कि BJP नेताओं को PM के घर के सामने धरना देना चाहिए। उन्हें केंद्र सरकार से मांग करना चाहिए कि जल्द उठाव की अनुमति दिया जाए।

 

 

आपको बताते चले कि काफी लंबे समय से कांग्रेस कार्यकर्ता निगम – मंडल की लिस्ट जारी होने का इंतजार कर रहे है । अब पी एल पुनिया के बयान से काफी नेताओं को यकीन होने लगा होगा कि आखिर 20 दिन बाद नए साल का तोहफा उन्हें मिल सकता है ।

आपको यहां यह भी बता दे कि निगम – मंडलों की सूची को लेकर कई दौर की बैठक सीएम भूपेश बड़े कांग्रेस नेताओं के साथ मंत्री मंडल और प्रदेश प्रभारी के साथ कर चुके है लेकिन अभी तक कार्यकर्ताओं को इंतेजार के छोड़ कुछ भी हासिल नहीं हुआ है । अब लगता है 2021 में उनके सपने सच होने वाले है जिन्हें लगता है कि निगम – मंडल की सूची में उनका नाम जरूर होगा ।

पढ़ें   CM विष्णु देव साय सहित मंत्रिगणों ने सांसद बनने पर बृजमोहन अग्रवाल को किया सम्मानित, कहा - श्री अग्रवाल देश में सर्वाधिक वोटों से जीतने वाले सांसदों में शामिल, विधानसभा और लोकसभा चुनाव जीतकर जनता के बीच अपनी लोकप्रियता किया साबित

अब देखना होगा कि कब लिस्ट जारी होता है और किन्हें निगम मंडल में जगह मिल पाती है ।

 

Share