कोरोना से मौत : राजधानी रायपुर में DSP की कोरोना से मौत, AIIMS में चल रहा था ईलाज, छत्तीसगढ़ में अब तक 3400 से अधिक की गई कोरोना से जान

Exclusive Latest TRENDING छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 03 जनवरी 2020

कोरोना के संक्रमण ने अब रायपुर में पदस्थ डीएसपी की जान ले ली है । रायपुर के पुलिस विभाग में पदस्थ डीएसपी सुनील शर्मा की मौत हुई है रायपुर पुलिस मुख्यालय में पदस्थ डीएसपी की कोरोना से मौत हो गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक डीएसपी का नाम सुनील शर्मा है, जो पुलिस मुख्यालय रायपुर में फारेंसिक डिपार्टमेंट के फिंगर प्रिंट विंग में पदस्थ थे।

 

 

बताया जा रहा है कि पहले उनका इलाज रायपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था, लेकिन चार दिन पहले उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गयी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया था, इलाज के दौरान आज डीएसपी सुनील शर्मा की मौत हो गयी।

आपको बता दे कि प्रदेश में अभी तक 3400 लोगों ने अपनी जान गंवाई है । कुल संक्रमितों का आंकड़ा भी 282368 हो चुका है । बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से डीएसपी सुनील शर्मा की हालत काफी खराब थी पहले उनको निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया लेकिन सुधार न होने की वजह से एम्स रायपुर में शिफ्ट किया गया । जहां आज उनकी मौत कोरोना से हो गई ।

55 साल के डीएसपी की रायपुर में कोरोना से मौत ने एक बात साफ कर दिया है कि अभी भी लोगों को कोरोना के बढ़ते संक्रमण से खुद को बचाने की कोशिश करनी चाहिए । देखा जा रहा है कि कोरोना के मामलों में फिर से बढ़ोतरी हो रही है और आंकड़े फिर डराने वाले आ रहे है ।

पढ़ें   ED की कार्यवाही को लेकर कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख का पत्र : सुप्रीम कोर्ट के साथ हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को लिखा पत्र, ED की कार्यवाही को बताया अवैधानिक

छत्तीसगढ़ में मौत के आंकड़े में भी वृद्धि देखने को मिल रही है । आज भी 714 पॉजिटिव केस मिले है और 11 लोगों ने अपनी जान कोरोना के चलते गंवाई है । आज भी रायपुर में 161 कोरोना संक्रमित मिले है । रायपुर के साथ बड़े शहरों दुर्ग, बिलासपुर मर भी कोरोना के मरीज ज्यादा संख्या में मिल रहे है ।

Share