छत्तीसगढ़ : बड़े भाई ने ही लूटी अपने छोटी बहन की अस्मत, पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना के बारे में पढिये

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

धमतरी, 05 जनवरी

इंसानियत को शर्मसार और भाई – बहन के पवित्र रिस्ते को दागदार कर देने वाली खबर आई है धमतरी जिले के रुद्री थाना से जहां एक भाई ने अपनी बहन को ही हवस का शिकार बना दिया । एक बार दुष्कर्म के बाद बार बार दुष्कर्म कडता रहा और बहन गर्भवती हो गई । पीड़िता बहन ने एक बच्ची को जन्म दिया और बच्ची की मौत हो गई ।

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रुद्री थाना क्षेत्र के एक गांव में दो भाई बहन साथ रहते थे। बताया कि मां की मौत हो जाने के बाद से वह साथ रहने लगे थे क्योंकि पिता भी दूसरे गांव में जाकर रह रहा था। इस दौरान साल 2019 में 26 वर्षीय बड़े भाई ने 21 साल की बहन के साथ जबर्दस्ती अनाचार किया, उसके बाद लगातार वह उसके साथ अनाचार कर रहा था

कैसे आया मामला सामने –
पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक की बहन गर्भवती हो गई थी, जिसकी वजह से 9 दिसंबर को उसकी तबियत बिगड़ी थी। जिसे जिला अस्पताल के बाद रायपुर रिफर कर दिया गया था। जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया था। बच्ची करीब 9 दिन तक जीवित रही उसके बाद उसकी मौत हो गई थी। जब बहन डिसचार्ज होकर अस्पताल से वापस घर आई तो पुनः उसके भाई ने उसके साथ अनाचार किया पश्चात मामले की रिपोर्ट रुद्री थाने में दर्ज करवाई गई थी।

आरोपी भाई पर हुआ अपराध दर्ज –
रुद्री थाना प्रभारी श्री नाग ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (ढ) के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Share
पढ़ें   तीजा त्यौहार हमारी संस्कृति धरोहर को संजोकर रखने का एक माध्यम हैं - मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े