देश में चल रहे किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि देते हुए एनएसयूआई यूथ कांग्रेस ने किया यह काम

बलरामपुर

 

घमश्याम सोनी बलरामपुर : दिल्ली में किसानों का आंदोलन आज अपने 45वें दिन पूरा कर चुका है, 60 से अधिक किसानों की जान दिल्ली की सर्द मौसम की वजह से हो चुकी है लेकिन किसान अपनी जगह से टस मस हुए हैं और न ही केंद्र सरकार ने अपने रवैये में परिवर्तन किया, ऐसे में भारतीय युवा कांग्रेस ने अपने हक की मांग करते हुए शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि देते हुए एक दीया शहीदों के नाम कैम्पेन चलाया।

 

 

अम्बिकापुर में भी गाँधी चौक स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष युंकाइयों ने दीपक जला कर किसानों को श्रद्धांजलि दी इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विष्णु सिंह देव ने बताया कि आज किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिये देश भर में चलाये गए इस कम्पैन का उद्देश्य इस निष्ठुर मोदी सरकार को यह बताना था कि किसान अकेले नहीं है देश के कोने कोने से उन्हें समर्थन प्राप्त, कार्पोरेट्स की गुलामी कर रही मोदी सरकार इन्हें कमजोर समझने की भूल न करे, किसान ही इस तानाशाह सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

इस दौरान युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजय सिंह , विधानसभा अध्यक्ष आलोक सिंह nsui अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल, पार्षद सतीश बारी आदि शामिल थे।

Share
पढ़ें   देश में चल रहे किसान आंदोलन में मोदी सरकार की नाकामी छुपाने के लिए किसान आंदोलन के नाम पर लोगों को गुमराह ना करें भाजपा :- प्रतीक सिंह