MORNING BREAKING : आज से किसी को लगाएंगे फोन…तो अब अमिताभ बच्चन की आवाज़ नहीं देगी सुनाई…आज से सुनाई देगी इस फीमेल वॉयस आर्टिस्ट की आवाज़

Latest TRENDING

इन्फॉर्मेशन डेस्क, मुम्बई। मीडिया24। 15 जनवरी 2021

क्या आप भी किसी को फोन करते समय अमिताभ बच्चन की ‘2 गज दूरी वाली, मास्क है ज़रुरी’ आवाज सुन सुनकर परेशान हो चुके हैं? तो आपके लिए शुक्रवार शुक्र बनाने वाली खबर लेकर आ रही है। जी हां दरअसल आज से किसी व्यक्ति को फोन करने पर अमिताभ बच्चन की आवाज आपको नहीं सुनाई देगी।
‘दो गज दूरी मास्क है जरूरी’ अब कॉलर ट्यून पर आपको अमिताभ बच्चन की आवाज में यह मैसेज नहीं सुनाई देगी।

कोरोना से बचाव वाली कॉलर ट्यून में अब बदलाव होने वाला है। आज यानी शुक्रवार 15 जनवरी से अमिताभ बच्चन की जगह महिला आर्टिस्ट की आवाज में कॉलर ट्यून लोगों को सुनाई देगी।

 

 

 

गौरतलब है कि कोरोना काल में पिछले कई महीनों से अमिताभ बच्चन की आवाज में कोरोना संक्रमण से संबंधित संदेश दिया जा रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय और क्या-क्या सावधानी बरतनी चाहिए ये सब संदेश में बोलते सुनाई देते हैं।

अमिताभ की आवाज की कॉलर ट्यून को अब बदलने का फैसला लिया गया है। अब जब आप किसी को फोन लगाएंगे तो कॉलर ट्यून में आपको जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई देगी। ऐसा कहा जा रहा है कि सरकार अब कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरूकता फैलना चाहती है, इसीलिए आवाज को बदला गया है। नई कॉलर ट्यून में लोगों को टीके को लेकर जागरूक किया जाएगा और संदेश दिया जाएगा कि वो किसी भी तरह की अफवाह में न आएं।

बताया जा रहा है कि हिंदी और अंग्रेजी दो भाषाओं में यह कॉलर ट्यून होगी। वहीं इसमें बजने वाला मैसेज 30 सेकेंड का होगा।

पढ़ें   COVID19 BREAKING : जमशेदपुर के लिए राहत की ख़बर, अब तक हुई 467 सैंपल की जांच, सभी नेगेटिव पाये गए

गौरतलब है कि भारत में कोरोना की शुरुआत होने के बाद सबसे पहले वॉइस ओवर आर्टिस्‍ट जसलीन भल्‍ला की आवाज में ही कॉलर ट्यून रिकॉर्ड की गई थी।

 

 

Share