वाह! रायपुर पुलिस : ASP लखन पटले ने जुए के अड्डे पर मारा छापा, जुए के अड्डे को किया गया आग के हवाले, 3 जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 21 जनवरी 2021

रायपुर पुलिस के एडिशनल एसपी लखन पटले के द्वारा की गई कार्यवाही की प्रशंसा हो रही है । दरअसल लगातार खमतराई क्षेत्र में जुए खेलने की जानकारी पुलिस को मिल रही थी । सूचना मिलने पर ASP लखन पटले पहले खुद सादे लिबाज में जुए खेलने पहुँचे उसके बाद पुलिस की टीम ने जुए के अड्डे पर रेड मारी और तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया गया । दिलचस्प बात यह भी रही कि जुए के अड्डे को पहले पुलिस ने तोड़ा और फिर उसमें आग लगा दी । रायपुर के रावांभाटा इलाके में एक जुए का अड्डा पुलिस ने तबाह कर दिया । पुलिस को देख कुछ बदमाश भाग गए तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। इस जुए के अड्डे को चलाने वाला मुख्य बदमाश फरार है।

 

 

खुद जुआ खेलने पहुंचे अफसर

रावांभाटा के मैदान में झाड़ियों के हिस्से में शेड बनाकर पिछले कुछ दिनों से जुए का अड्डा चलाया जा रहा था। रात के अंधेरे में लोग यहां जमा होते और जुए के दांव लगाया करते थे।

इस सूचना पर एडिशनल एसपी लखन पटले खुद सादे कपड़ों में यहां जुआ खेलने पहुंच गए। पहले उन्होंने तस्दीक की और अचानक टीम ने छापा मारा। आपाधापी में कुछ बदमाश अंधेरे में भागने में कामयाब हो गए। तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनसे पुछताछ की जा रही है। इस अड्डे को इमाम नाम का शख्स चलाया करता था। जो इस वक्त फरार है। पुलिस को इसकी तलाश है।

लकड़ी और बांस से बने शेड को पुलिस ने तोड़ा और उसके बाद इसे जला दिया गया अधिकारियों ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। किसी भी सूरत में शहर में जुआ या सट्टे से जुड़ी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

पढ़ें   CG में ठंड बढ़ने से बदला स्कूलों इन टाइम टेबल : बढ़ते ठंड की वजह से स्कूलों के टाइमिंग में बदलाव, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

वही इस मामले में ASP लखन पटले ने बताया कि हमने रेड मांयरी थी और जुए के अड्डे को खुड़ जुआरियों ने आग के हवाले कर दिया । जुआरियों ने कहा कि अब ऐसी गलती नहीं होगी और अपने अड्डे को आग के हवाले कर दिया ।

Share