छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ की युवती को हुआ बिहार के युवक से फेसबुक में प्यार, युवती को भगाकर ले गया गुजरात, फिर उसके बाद जो किया….आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 27 जनवरी 2021

सोशल मीडिया फेसबुक में छत्तीसगढ़ की युवती को बिहार के युवक से प्यार बहुत महंगा पड़ गया । दरअसल छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के एक युवती को पहले फेसबुक में बिहार के लड़के से प्यार हुआ उसके बाद युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा कर पहले बिहार ले लिया फिर युवती के साथ जबरदस्ती कर युवती को गुजरात ले गया ।

 

 

फिलहाल पलारी क्षेत्र की नाबालिग को आरोपी के कब्जे से छुड़ाया गया ।

दरअसल पूरा मामला ऐसा है की थाना पलारी क्षेत्र के प्रार्थी थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी नाबालिक लड़की दिनांक 26.12.2020 से गुमशुदा हो गई है कि थाना में गुम ईं क्र. 86/20 कायम कर लड़की के नाबालिक होने से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण करने की आशंका पर अपराध क्र 483/20 धारा 363 भादवि पंजीबद्ध कर अपहृता की लगातार पता तलाश किया जा रहा था, मुखबीरों एवं गवाहों से पुछताछ के आधार पर सायबर सेल बलौदाबाजार से अपहृता के मोबाईल नंबर की काल डिटेल निकाला गया, जिसकी लोकेशन गुजरात के ग्राम सोलसुम्बा कृष्णा नगर थाना उमरगांव जिला बल्साड़ होना पता चला, मामले की गंभीरता को देखते हुए श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय आई के एलेसेला,अति0 पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल, उप पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बघेल से चर्चा कर दिगर प्रांत (गुजरात) जाने की अनुमति प्राप्त कर, थाना प्रभारी पलारी निरीक्षक सी.आर. चंद्रा के निर्देशन में टीम बनाकर सउनि देवनाथ वर्मा, आरक्षक पप्पू पनागर, महिला आरक्षक लीला साहू को अपहृता के परिजनों के साथ गुजरात रवाना किया गया, उक्त् टीम द्वारा बड़ी चालाकी एवं तत्परता दिखाते हुए प्राप्त लोकेशन में दबिस देकर, अपहृता को सुनील कुमार मण्डल् पिता राम प्रकाश मंडल के कब्जे से बरामद कर अपहृता एवं आरोपी को थाना पलारी लाया गया । अपहृता से पुछताछ करने पर बताई कि आरोपी सुनील मंडल से फेसबुक में पहचान हुई थी, उनके द्वारा मुझे शादी का प्रलोभन देकर बहला फुसला कर अपने साथ गुजरात ले गया था जहॉ पर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया है, ममाले में धारा 366,376 भादवि 4,6 पाक्सों एक्ट जोडी जाकर आरोपी सुनील कुमार मंडल को आज दिनांक 27.01.2021को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर माननीय न्यायालय बलौदाबाजार पेश किया जायेगा । छानबीन से पता चला कि आरोपी सुनिल कुमार मंडल बिहार राज्य के ग्राम बलीराजपुर थाना बाबुगड़ी जिला मधुबनी का निवासी है जो किराये के मकान में गुजरात में रहता था ।
संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक सी.आर. चंद्रा थाना प्रभारी पलारी, सहा उप निरीक्षक देवनाथ वर्मा, आरक्षक पप्पू पनागर, महिला आरक्षक लीला साहू का विशेष योगदान रहा है।

Share
पढ़ें   CG में भारी बारिश : छत्तीसगढ़ में भारी बारिश से अधिकतर नदियां उफान पर, गरियाबंद से टूटा रायपुर का कनेक्शन, भारी बारिश को लेकर सात जिलों में आज भी रेड अलर्ट, पढ़िये भारी बारिश से कैसा है प्रदेश का हाल