छत्तीसगढ़ : शराब ने ली एक और जान, शराब पीने के दौरान हुए विवाद में भांजे ने अपने मामा को उतारा मौत के घाट

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

बेमेतरा, 24 मार्च 2021

छत्तीसगढ़ में आये दिन बहुत सारे अपराधों की वजह शराब बनते जा रहीं है । ताजा मामला बेमेतरा जिले के बेलतरा थाना के अंतर्गत आया है जहां एक भांजे ने अपने मामा को टंगिये से मारकर मौत के घाट उतार दिया । पूरी घटना बेमेतरा जिले के ग्राम सरदा की है। जहां भांजे ने अपने मामा बोधेलाल की निर्मम हत्या कर दी। बेरला पुलिस ने आरोपी भांजा राजकुमार पिता मंगल बंजारे के खिलाफ धारा 302 भादवि के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी अंजोर साहू के अनुसार मृतक व आरोपी रिश्ते में मामा-भांजा है।

 

 

आरोपी भांजे को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मृतक बोधेलाल उर्फ सन्तोष पिता केजू सतनामी (52) ग्राम सरदा में अपने भांजे के घर रहता था। मंगलवार को दोपहर करीब 4 बजे मामा व भांजा में शराब पीने को लेकर विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि आवेश में आकर आरोपी ने पास में रखे टंगिया से मामा के सिर व सीने में ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वार इतना जबरदस्त था कि मृतक बोधेलाल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य इकट्ठा कर लिया है। वही आरोपी को गांव से कुछ दूरी पर गिरफ्तार किया। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टंगिया को बरामद कर जब्त कर लिया गया है। बेरला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम बुधवार को हुआ। जिसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।

 

Share
पढ़ें   नोटिस का जवाब आग से : पंचायत सचिवों को हड़ताल से लौटने शासन ने भेजा नोटिस, तो धरना स्थल में आदेश की प्रति आंदोलित सचिवों ने जलाई