लॉकडाउन की मांग : संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने की राज्य में पूर्ण लॉकडाउन करने की मांग, पढ़िये सरकार और जनता से की क्या अपील?

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 07 अप्रैल 2021

छत्तीसगढ़ में कोरोना के आंकड़े काफी डराने वाले हैं ऐसे में लॉकडाउन दुर्ग के साथ अनेक जिलों में किये गए है । कल मंगलवार को भी कोरोना के 9921 केस छत्तीसगढ़ में मिले है। ऐसे में कोरोना के बढ़ते आंकड़ो को देखते हुए कसडोल की विधायक शकुंतला साहू ने छत्तीसगढ़ शासन से राज्य में पूर्ण लॉकडाउन करने की मांग की है । संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है –

 

 

लॉकडाउन समस्या का समाधान नहीं है। लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकना के लिए वर्तमान स्थिति को देखते हुए. मै छत्तीसगढ़ शासन से पूर्ण लॉकडाउन लगाने की मांग करती हूं।

मैं आप सभी से अपील करती हूँ। मास्क जरूर पहने,भीड़ में जाने से बचे और वैक्सीन रूपी सुरक्षा कवच को ज़रूर लगवाए।

अब देखना होगा कि उनकी मांग पर सरकार क्या निर्णय लेती है? आपको बताते चले कि कल मंगलवार को बलौदाबाजार जिले में भी 242 केस मिले है और 1 की मृत्यु कोरोना के चलते हुई है। कसडोल विधानसभा भी बलौदाबाजार जिले में आता है ऐसे में इन तमाम आंकड़ो को देखते हुए कसडोल की विधायक शकुंतला साहू ने यह मांग राज्य शासन से की है ।

पढ़िये शकुंतला साहू की फेसबुक पोस्ट

https://www.facebook.com/305470186750646/posts/786144282016565/

 

Share
पढ़ें   कोरबा विधायक एवं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल से आज कोरबा जिला के नव पदस्थ जिलाधीश संजीव कुमार झा ने सौजन्य मुलाकात किया, राजस्व मंत्री बोले : "जिले के विकास में अपना योगदान देवें"