सराहनीय कार्य : कृति कॉलेज में संचालित कोविड सेंटर के लिये परोपकार फॉउंडेशन ने 5 ऑक्सिजन कॉन्संट्रेटर मशीन निःशुल्क उपलब्ध कराई

Exclusive Latest बड़ी ख़बर रायपुर स्वास्थ्य विशेष

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 अप्रैल 2021

कोरोना काल में ‘परोपकार’ फाउंडेशन लगातार लोगों की सेवा के लिए आगे आ रहा है । चाहे लोगों को भोजन देने की बात हो या फिर लोगों के लिये ऑक्सीजन मुहैया कराने की बात हो परोपकार फाउंडेशन लगातार लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे आया है ।

 

 

देश लॉक डाउन में है, लोग अपने घरों में बंद हैं. एक ओर जहां कोरोना संक्रमित लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराना राज्य सरकार के लिए चुनौती बनी हुई है वहीं परोपकार फाउंडेशन नाम की संस्था लगातार जमीनी स्तर पर कार्य कर जरूरतमंद लोगों को एवं मरीजों को राहत पहुंचाने का काम कर रही है।

इन्हीं विषम परिस्थितियों के बीच परोपकार फाउंडेशन द्वारा कृति कॉलेज में संचालित कोविड सेंटर हेतु 5 ऑक्सिजन कॉन्संट्रेटर मशीन की व्यवस्था की गई है। आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति से ऊपर उठकर कसडोल विधानसभा के पूर्व विधायक गौरीशंकर अग्रवाल निरंतर जरुरतमंदों की मदद परोपकार फाउंडेशन के माध्यम से कर रहे हैं।

Share
पढ़ें   CG में ED की बड़ी कार्रवाई ब्रेकिंग : IAS समीर विश्नोई समेत दो बड़े व्यापारियों को किया गिरफ्तार, थोड़ी देर में कोर्ट में होगी पेशी, ED की टीम मांग सकती है रिमांड