अच्छी पहल : कसडोल विधानसभा के पूर्व विधायक गौरीशंकर अग्रवाल ने बलौदाबाजार जिले के लोगों के लिए निःशुल्क उपलब्ध कराए 10 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर, 4 कॉन्संट्रेटर, 3000 फेस मास्क व 400 फेस शिल्ड

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 07 मई 2021

कसडोल विधानसभा के पूर्व विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल लगातार अपनी संस्था परोपकार के माध्यम से लोगों की सेवा करने में लगे हुए हैं । विगत दिनों ही पलारी और कसडोल क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में ऑक्सीजन कॉन्सट्रक्टर मशीन देने के साथ ही लगातार लोगों की सेवा करने में लगे हैं ।

 

 

आज कसडोल के पूर्व विधायक गौरीशंकर अग्रवाल परोपकार फाउंडेशन के जरिए कोरोना संक्रमित मरीजों एवं आमजनों को कोरोना से बचाने एवं राहत पहुंचाने के लिए लगातार सक्रिय हैं। जिससे सैंकडों हजारों लोगों को बेहतर स्वास्थ्य का लाभ मिल रहा है।

इसी कड़ी में बलौदाबाजार जिले के सकरी कोविड सेंटर के मरीजों की स्वास्थ्य सुविधाओं को ध्यान में रखकर ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए 10 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की गई है। साथ ही 4 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर मशीन, 3000 फेस मास्क और 400 फेस शिल्ड की व्यवस्था भी निःशुल्क की गई है।परोपकार फाउंडेशन निरंतर जरुरतमंदों की सहायता कर रही है।

Share
पढ़ें   महानदी विवाद: ओडिशा के दावे पर छत्तीसगढ़ सरकार ने की आपत्ति, दौरे पर है तीन सदस्यीय कमेटी