फिर इस मेडिकल स्टोर के संचालक ने स्वास्थ्य केंद्र को दिए 1000 ivermectin की टैबलेट, क्षेत्रीय विधायक व जिला पंचायत सदस्य भी रहे मौजूद

Latest स्वास्थ्य विशेष

केशव साहू

महासमुंद 16 मई 2021

 

 

छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहे कोरोना महामारी को देखते हुए आज महासमुंद के अंतिम छोर में स्थित ग्राम बड़े साजापाली के राजेश मेडिकल के संचालक राजेश साहू ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़े साजापाली में 1000 ivermectin tablet सहयोग प्रदान किया गया । यह टेबलेट कोरोना जैसे महामारी में एक बहुत ही कारगर सिद्ध होने वाली दवाई हैं।वही इस दवाई से साजापाली अंचल के लोगो को काफ़ी फायदा मिलेगा।


बता दे की राजेश साहू लगातार 4 साल से साजापाली अंचल में लोगो की सेवा के रहे हैं। इससे पहले भी राजेश साहू ने बसना स्वास्थ्य केन्द्र में 5000 टेबलेट की सहयोग दे चुके हैं। वहीं राजेश साहू ने बताया कि इस कोरोंना महामारी के दौर में लगातार लोग जो है मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं । जिससे प्रेरित हो कर राजेश साहू ने भी 1000 टेबलेट का सहयोग किया वही लोगों से अपील भी की हैं । लोग घर में रहे और सुरक्षित रहे लगातार मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें।

सरायपाली विधायक ने किया राजेश मेडिकल का धन्यवाद

वही इसमें पहुचे सरायपाली विधायक क़िस्मत लाल नंद ने कहा कि इस दुरस्त अंचल में राजेश साहू के द्वारा लोगों के प्रति इतना लगाव बहुत ही खुशी की बात हैं , तथा राजेश मेडिकल का धन्यवाद भी किया।
जिला पंचायत सदस्य नोविना अमृत जगत ने भी इस नेक कार्य के लिए राजेश का धन्यवाद किया ।

जिला सदस्य ने आक्सीजन सिलेंडर देने की कही बात

वही सरपंचों की मांग पर जिला पंचायत सदस्य नोविना अमृत जगत ने एक आक्सीजन सिलेण्डर देने की भी बात कही। राजेश साहू लगातार नेकी की राह पर आगे बढ़ रहे है, और लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

पढ़ें   माना सिविल अस्पताल पहुंचे कलेक्टर, भर्ती मरीजों से लिया फीडबैक, डॉक्टरों को दिए जरूरी निर्देश

इसमें मुख्य रूप से ब्लॉक कॉग्रेस कमेटी भवरपुर के अध्य्क्ष जितेंद्र सिदार, युवा पत्रकार केशव साहू , अनुराग नायक, अनुरुद्ध साहू, साजापाली सरपंच पंकज साहू , सलखण्ड सरपंच बनवारी जगत , नवागांव सरपंच मोहन, बेलटिकरी सरपंच मूलचंद चौधरी, प्रेम सिदार, भुनेश्वर साहू सचिव, लोकेश साहू सहित स्वास्थ्य केन्द्र साजापाली के सभी स्टॉप उपस्थित रहे।

Share