पुष्पराज केस : आरक्षक पुष्पराज की मृत्यु के मामले की जांच करने होम मिनिस्टर ने दिया ACS होम को निर्देश, गृहमंत्री का निर्देश :”दूसरे जिले की पुलिस टीम करे जांच”

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 18 मई 2021

जांजगीर जिले के सक्ति थाने में पदस्थ आरक्षक पुष्पराज सिंह की संदिग्ध मौत मामले को लेकर सरकार अब संजीदा नजर आ रही है।  सूबे के गृह मंत्री ने ACS होम को पुष्पराज सिंह के मौत के मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं । साथ ही दूसरे जिले की पुलिस अधिकारियों की टीम बनाकर पुष्पराज मौत की निष्पक्ष जांच करने गृह मंत्री ने निर्देश दिया है । आपको बता दें चलेगी गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जांच के बाद जल्द से जल्द रिपोर्ट देने के दिये टेलीफोनिक निर्देश दिया है ।

 

 

दरअसल 14 मई को आरक्षक पुष्पराज की लाश सड़क किनारे मिलने के बाद आरक्षक पुष्पराज के पिता सीताराम सिंह ठाकुर ने पुलिसवालों पर आरोप लगाते कहा कि मेरा पुत्र आज पुलिसवालों के नाम से शहीद हो गया । सीताराम ठाकुर ने कहा कि पूर्व एसपी नीथू कमल, वर्तमान एसपी पारुल माथुर, एडिशनल SP और सक्ति थाना के टी आई अनंत ने भ्रष्टाचार की पोल न खुले उसके लिए बहुत प्रयास किये और आखिरी में उसको मरवा दिये, मरवाने के बाद इसको एक्सीडेंट का रूप दे रहे हैं,  जबकि ऐसा कुछ नहीं है ।

देखें वीडियो

Share
पढ़ें   वृद्धा आश्रम के बुजुर्गों के साथ मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने घटारानी और राजिम का किया भ्रमण