प्रदेश सरकार पर कटाक्ष : पूर्व कृषि मंत्री ने प्रदेश सरकार पर किया जवाबी हमला कहा : छत्तीसगढ़ में नहीं है कोई सुरक्षित..“जो चाहता है और जैसा चाहता है वैसा छत्तीसगढ़ में करता है” पढ़िए पूरी खबर

Latest बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

भूपेश टांडिया

रायपुर 25 जुलाई 2021

 

 

 

अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक से पहले पूर्व कृषि मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की भारतीय जनता पार्टी सभी वर्गो को साथ लेकर चलती है अनुसूचित जाति वर्ग की बैठक में उन्होंने कहा कि सभी समाज के लोगों को जोड़ने के लिए हमें कार्य करना चाहिए।

आर्थिक रूप से है सबसे कमजोर

पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि इस समाज के लोग आर्थिक रूप से काफी ज्यादा कमजोर लोग हैं और उनके साथ में जो न्याय होना चाहिए सरकार की योजनाओं का लाभ उन्हें मिलना चाहिए वह लाभ उन्हें नहीं मिल रहा है।जैसे : प्रधानमंत्री आवास, गैस की कनेक्शन, जाति प्रमाण पत्र केंद्र सरकार के द्वारा उन्हें 5 किलो चावल और 2 किलो चना भेजा गया है वो सारी योजना इनको नहीं मिल रही है। इन सारी मुद्दों को लेकर अनुसूचित जाति मोर्चा अपनी हक की लड़ाई के लिए सड़क की लड़ाई लड़े इन सब विषय पर चर्चा किया गया है।

विधानसभा सत्र को लेकर कहा : विधानसभा में सरकार को घेरने की रणनीति को लेकर कहा कि यह सरकार तो पहले से ही घिरी हुई है, इसको हम नहीं खेल रहे हैं बल्कि स्वयं जनता सरकार को घेर रही है।

विधायक वृहस्पत सिंह के हमले पर बोले : इस प्रदेश में विधायक सुरक्षित नहीं है तो फिर कौन सुरक्षित रहेगा। कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरीके से बर्बाद हो चुकी है। क्योंकि यह सरकार सिर्फ राजनीति करने में लगी हुई है प्रदेश के भला करने में नहीं लगी हुई है। क्योंकि प्रदेश में किसान खाद के लिए परेशान है, पानी के लिए परेशान हैं, बीज के लिए परेशान हैं और बिजली के लिए परेशान हैं। नौजवान रोजगार के लिए परेशान है जिनको मकान बनाने है वो रेत के लिए परेशान है।

पढ़ें   T20 WORLD CUP में सबसे बड़ा उलटफेर : USA की टीम ने दी पाकिस्तान को पटखनी, भारतीय मूल के मोनांक पटेल ने खेली अर्धशतकीय पारी, सुपर ओवर में हुआ मैच का फैसला, पाकिस्तान पहले ही राउंड में हो सकती है टूर्नामेंट से बाहर

छत्तीसगढ़ में चल रहा माफिया राज

पूर्व मंत्री ने कहा : छत्तीसगढ़ में पूरा ‘माफिया राज’ हो गया है, प्रदेश सरकार को जरा भी शर्म नहीं है कि 15 जून से रेत खदान बंद है उसके बावजूद रोज अखबारों में छप रही है उसके बावजूद रेत माफियाओं पर किसी भी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है अब छत्तीसगढ़ में माफिया राज चल रहा है। चाहे वह ‘शराब माफिया’ हो रेत माफिया हो, ड्रग माफिया हो चाहे भूमि माफिया हो, चाहे ‘जंगल माफिया’ हो और अब तो ‘खाद माफिया’ भी छत्तीसगढ़ में आ गया है। इन सभी मुद्दों को लेकर विधानसभा में बीजेपी बड़ी सवाल उठाने वाली है।

धर्मांतरण के मुद्दे पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा :  की छत्तीसगढ़ प्रदेश में धड़ल्ले से धर्मांतरण चल रहा है खासकर बस्तर की बात करें तो रोज वहां की खबरें छपती है और आदिवासी प्रदर्शन करने को भी मजबूर हैं इस विषय को भी विधानसभा में रखा जाने की बात कही है।

छत्तीसगढ़ में कोई सुरक्षित नहीं है “जो चाहता है और जैसा चाहता है वैसा छत्तीसगढ़ में करता है” यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

Share