GOOD NEWS CG : प्रदेश में कोरोना के कल मिले सिर्फ 109 मरीज, 7 जिलों में नहीं मिले एक भी मरीज, संक्रमण दर भी अब तक के सबसे नीचे लेवल पर

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 07 अगस्त 2021

छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार लगातार कम हो रहीं है । ताजा आंकड़े बताते हैं कि अब कोरोना उतना इफेक्टिव नहीं रह जितना पहले था । प्रदेश में 6 अगस्त को कोरोना की औसत दर सिर्फ 0.2 फीसदी रहीं, जो अब तक कि सबसे निचली दर है । इस दिन प्रदेश भर में हुए 43 हजार 810 सैंपलों की जांच में 109 लोग संक्रमित पाए गए। राज्य के सभी जिलों में संक्रमण की दर एक प्रतिशत से नीचे पहुंच गई है।

 

 

वहीं विभिन्न जिलों में संक्रमण की दर शून्य प्रतिशत से लेकर अधिकतम 0.2 प्रतिशत है। प्रदेश के 7 जिलों राजनांदगांव, बेमेतरा, कबीरधाम, गरियाबंद, मुंगेली, गौरेला पेंड्रा मरवाही, और सूरजपुर में 6 अगस्त को कोरोना संक्रमण का एक भी मामला नहीं आया है ।

वहीं बीते 24 घंटे में सबसे ज्यादा मरीज रायपुर में मिले। 13 नए मरीजों की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है। रायपुर के अलावा जांजगीर, चांपा, जशपुर और बस्तर में 10 से अधिक मरीज मिले ।

Share
पढ़ें   CG में प्रशिक्षण पूरा करने वाले 24 डीएसपी को मिली पहली पोस्टिंग, जानें किसे मिली कहां की जिम्मेदारी, देखे आदेश..