CG ब्रेकिंग : महिला शिक्षिका अवैध महुआ शराब के साथ गिरफ्तार, आरोपी महिला के पास से 15 लीटर शराब जब्त

Education Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

राजेन्द्र कुमार

महासमुंद, 08 अगस्त 2021

बच्चों को ज्ञान के माध्यम से भविष्य के लिए काबिल बनाने वाली शिक्षिका को पुलिस ने अवैध महुवा शराब के साथ गिरफ्तार किया है । जानकारी के मुताबिक महासमुंद जिले के पिथौरा पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम लहरौद में एक महिला को 15 लीटर हाथ भट्ठी निर्मित महुआ शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला का नाम गंगाबाई ध्रुव बताया जा रहा है जो कि पेशे से शिक्षिका है।

 

 

पिथौरा में आज रविवार को शिक्षा जगत को कलंकित करती महिला शिक्षिका शराब के साथ पकड़ी गई।पिथौरा पुलिस के द्वारा छापामार कार्यवाही में शिक्षिका के घर से 15 लीटर महुआ शराब जप्त किया गया है। आरोपी महिला श्रीमती गंगा देवी ध्रुव सहायक शिक्षिक के पद पर प्राथमिक शाला राजा सेवैया मे पदस्थ है। पति पत्नी दोनो ही शिक्षा विभाग मे पदस्थ है, बावजूद इसके लम्बे समय से अवैध शराब का कारोबार करते आ रहे थे। थाना प्रभारी केशव कोशले ने बताया कि पिथौरा पुलिस को लम्बे समय से ग्रामीणो से उक्त महिला शिक्षिका के संबंध मे शिकायते मिल रही थी। महिला शिक्षिका अपने घर मे अवैध शराब बेचने का कारोबार करती थी। पिथौरा पुलिस ने घर मे छापामार कर महिला शिक्षिका को आबकारी एक्ट 34(2)के तहत कार्रवाई की है।

Share
पढ़ें   लॉकडाउन के दौरान बीडीओ के ऊपर पत्रकार के साथ लगा दूर्व्यवहार का मामला, लगातार हो रहे पत्रकारों के ऊपर दुर्व्यवहार को लेकर काफी दुर्भाग्यपूर्ण मुख्यमंत्री से किया कार्यवाही की मांग