ब्रेकिंग : BJP नेता के कथित सेक्स टेप से मचा सियासी बवाल, आप नेता बोले : “15 अगस्त को जारी करूंगा पूरा वीडियो”, BJP नेता के बेटे ने कराई FIR

Exclusive Latest बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

गांधीनगर, 13 अगस्त 2021

गुजरात के सियासी गलियारों में बीजेपी नेता के कथित सेक्स टेप से सियासी बवाल मचा हुआ है । दरअसल आम आदमी पार्टी एक नेता ने अपने फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट करते हुए दावा किया है कि यह भाजपा सांसद का वीडियो, जिसे वे 15 अगस्त को जारी करेंगे। वहीं, मामले को लेकर भाजपा नेता के बेटे ने आप नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और इसे एक साजिश बताया है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार आप नेता माधोभाई पटेल ने अपने फेसबुक वॉल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि इस फोटो में किसी का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन मधाभाई ने ये जरूर लिखा था कि वो बीजेपी के इस नेता का पूरा वीडियो 15 अगस्त को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे।

वहीं, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद भाजपा सांसद परबत सिंह पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मैंने अपनी लाइफ में कभी कोई खराब काम नहीं किया है, हो सकता है कि मेरे फोटो एडिट कर उसे मर्फ किया गया हो।

Share
पढ़ें   राहुल गांधी ने लिया बस्तर कॉफ़ी का स्वाद और कॉफी की बढ़ गई डिमांड : रायपुर और दिल्ली में खुलेगा बस्तर कैफे, छत्तीसगढ़ टी-कॉफी बोर्ड की बैठक में चाय और कॉफी की खेती को बढ़ावा देने का निर्णय, बस्तर कॉफी की मार्केटिंग के लिए निजी कंपनियों से होगा एमओयू, देखिये राहुल गांधी ने क्या कहा था?