दिल्ली में सबकी नजर : विधायकों और मंत्रियों का आज सुबह से दिल्ली जाना शुरू, मंत्री अकबर, चौबे जाएंगे सीएम के साथ, पढ़िये कौन – कौन विधायक और मंत्री होंगे दिल्ली रवाना

Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 अगस्त 2021

छत्तीसगढ़ में सीएम कौन का फैसला अब दिल्ली पर पूरी तरह से टिका हुआ है । कल लगभग 32 विधायक और 3 मंत्री के साथ 2 सांसद दिल्ली के पहुँच चुके है । आज सुबह से ही विधायकों और मंत्रियों के दिल्ली जाने का दौर शुरू हो चुका है । आपको बताते चले कि आज सुबह कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा, विधायक रेख चंद जैन, विधायक राजमन बेंजाम, विधायक अरुण वोरा, विधायक दलेश्वर साहू, खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन, कर्मकार मण्डल के अध्यक्ष सन्नी अग्रवाल दिल्ली रवाना हो चुके है ।

 

 

थोड़ी देर बाद तकरीबन सुबह 10 बजे सीएम भूपेश बघेल,मंत्री रविन्द्र चौबे,मंत्री मोहम्मद अकबर , विजय भाटिया,रमेश आर्मो, सीएम सलाहकार प्रदीप शर्मा,सीएम सलाहकार रुचिर गर्ग दिल्ली के लिए रवाना होंगे ।

सूत्र बता रहे है कि सभी ने राहुल गांधी से मुलाकात का समय मांगा है । लेकिन कहा यहीं जा रहा है कि राहुल गांधी विधायकों से मुलाकात नहीं करना चाहते है । पी एल पुनिया के साथ आज सीएम और टी एस सिंहदेव की राहुल के साथ बैठक होने वाली है । सूत्र बताते है कि राहुल गांधी ने साफ कर दिया है कि अब सीएम चेंज होना है और अगर नहीं तो, सीएम भूपेश को टी एस सिंहदेव से बात करने कहा गया है ।

एक तरफ पी एल पुनिया बोले – विधायकों का आना गलत

एक तरफ प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया ने कल कहा था कि विधायकों को दिल्ली नहीं बुलाया गया उनका आना उचित नहीं है । इधर दूसरी तरफ आज भी विधायक और मंत्री दिल्ली जा रहे है ।

पढ़ें   गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा : कोरबा में कल जनसभा को करेंगे संबोधित, CG के 7 सीटों पर 7 मई को होगा चुनाव

 

Share