Breaking : CM भूपेश बघेल हुए दिल्ली रवाना, CM बोले : “राहुल गांधी से होगी मुलाकात…कप्तान बनने पर मैं…”

Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 अगस्त 2021

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज मंत्री रविंद्र चौबे और मंत्री मोहम्मद अकबर के साथ दिल्ली के रवाना हुए हैं । दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते कहा कि मुझे के सी वेणुगोपाल ने दिल्ली बुलाया मैं दिल्ली जा रहा हूं । सीएम ने कहा कि राहुल गांधी से मेरी मुलाकात हो सकती है ।

 

 

टी एस द्वारा कप्तान को लेकर दिए गए बयान पर सीएम बघेल ने कहा कि मैं इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं…

टीएस के बयान पर कहा मैं किसी के व्यक्तिगत बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा… मुझे हाईकमान ने दिल्ली बुलाया…

विधायकों के दिल्ली जाने पर बघेल ने कहा यह सब बात मुझे मीडिया के माध्यम से पता चली है मुझे ऑफिसियल कोई जानकारी नहीं है…. मुझे दिल्ली बुलाया गया और मैं दिल्ली जा रहा हूं…..

विधायको के दिल्ली कूच पर कहाबसभी विधायक अपने नेता से मिलने क्यों नहीं जा सकते…. मुझे बुलाया गया है इसलिए मैं जा रहा हूं…. कोई बिना बुलाए भी अपने नेता से मिलने जा सकता है… कोरोनावायरस के कारण वैसे भी किसी का जाना नहीं हो पाया…. लेकिन अभी वहां गए है तो सभी अपने नेता से मिलेंगे…

प्रदेश की जनता से cm ने कहाकि जब हम सत्ता में नहीं थे तब, और सत्ता में आने के बाद भी हम जनता के साथ हैं…. जनता, किसान, अनुसूचित जाति- जनजाति, व्यापारी और सारे लोग यह महसूस करते हैं कि यह सरकार हमारी सरकार है…..।

पढ़ें   जिला प्रशासन और इंडसटॉवर कम्पनी लिमिटेड के मध्य हुआ एमओयू- शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण केन्द्र के चार विद्यार्थियों को मिला रोजगार

देखिये सीएम ने क्या कहा

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=587172635786447&id=1331101267025049

Share