सेवा और समर्पण : PM मोदी के जन्मदिवस पर प्रदेश बीजेपी कराने जा रही है 20 दिनों तक ‘सेवा और समर्पण’ कार्यक्रम… कार्यक्रम को लेकर हुआ बीजेपी की प्रदेश स्तरीय बैठक

Latest राजनीति रायपुर

भूपेश टांडिया / गोपी कृष्ण साहू

रायपुर 10 सितंबर 2021

 

 

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस है और इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बतौर राजनीति में 20 साल भी पूरे हो रहे हैं।
जिसको लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश में उनके जन्मदिवस के मौके पर 20 दिनों तक ‘सेवा और समर्पण’ प्रदेश BJP के द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया जाना है जिसको लेकर कुशाभाऊ ठाकरे परिषर में बैठक आयोजित किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर 20 दिनों तक चलने वाली यह कार्यक्रम में अलग- अलग तरह के कार्यक्रम होंगे, पहले दिन प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व को लेकर दूसरे दिन अनाथालयों में जाकर गरीब बच्चों को सहायता किया जाएगा, हेल्थ कैम्प लगाया जाएगा 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का जनमदिन भी है उसको भी मनाया जाएगा इस तरह से कुल 20 कार्यक्रम होंगे।

इस प्रकार से कार्यक्रम को लेकर के प्रदेश और जिला स्तर दोनों के लिए कमिटी गठित किया गया है जिसमें आज प्रदेश स्तर का बैठक था और 12 तारीख को जिला स्तर की बैठक होगी।

बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के साथ बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता इस बैठक में शामिल हुए।

जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर ब्लड डोनेशन कार्यक्रम और 2 अक्टूबर को गांधी जयंती भी है जिसका भी कार्यक्रम बीजेपी विशेष तौर पर करने की तैयारी में जुड़ चुके हैं इसको लेकर भी बैठक में विशेष रूप से चर्चा किया गया।

पढ़ें   कौन हैं छत्तीसगढ के नए राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन? : RSS के रह चुके हैं राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य, आंध्र BJP के अध्यक्ष का संभाल चुके हैं जिम्मा, पढ़ें नए राज्यपाल के बारे में

इसके साथ ही प्रदेश में किसानों के मुद्दे को लेकर भी बीजेपी आंदोलन करेगी जिसमें गांव स्तर पर बीजेपी के किसान नेता इस प्रदर्शन में अपनी सहभागिता देंगे और किसानों की हक के लिए वे लड़ाई लड़ेंगे।

बूथ स्तर के कार्यकर्ता पहली बार pm नरेंद्र मोदी को अपनी समस्याओं को लेकर पत्र लिखेंगे। इन तमाम मुद्दों को लेकर बैठक में चर्चा किया गया है।

Share