CRIME : गणेश विसर्जन के दौरान युवक और युवती में छिड़ी विवाद… युवती ने मारी युवक को चाकू..जानिए पूरा मामला

CRIME Latest

भूपेश टांडिया

रायपुर 20 सितंबर 2021

 

 

 

राजनांदगांव। गणेश विसर्जन के दौरान किसी बात को लेकर एक युवक और युवती में विवाद इतना बढ़ गया कि युवती ने युवक को चाकू मार दिया, जिससे युवक घायल हो गया। जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीँ आरोपित युवती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगांव शहर के कमला कॉलेज के समीप कौरिन भांठा तालाब के पास गणेश विसर्जन यात्रा के दौरान डीजे की धुन पर कुछ युवक व युवती नाच रहे थे, तभी कौरिन भांठा निवासी युवक आकाश लहरे ने उन युवतियों को वह डांस करने से मना किया था, तभी 23 वर्षीया युवती ने आकाश के साथ अश्लील गाली-गलौज किया और अपने पास रखें धारदार चाकू से आकाश लहरे के पेट पर हमला कर दिया। जिससे आकाश घायल हो गया।

हिरासत में आरोपी युवती

 

इस घटना के बाद आकाश की मां ने बसंतपुर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस ने चाकूबाजी कि आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रज्ञा मेश्राम का कहना है कि गणेश विसर्जन के दौरान युवक-युवती में विवाद हुआ था, जिसमें युवती ने युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया है।

Share
पढ़ें   CM विष्णुदेव साय जिला अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में हुए शामिल : अधिवक्ताओं के लिए नवीन सामुदायिक भवन बनाने की घोषणा की, राजस्व मण्डल एवं स्थायी लोक अदालत में सदस्यों की जल्द नियुक्ति करने दिया आश्वासन