VIDEO बड़ी खबर : प्रदेश कांग्रेस सचिव पंकज सिंह के ऊपर FIR दर्ज, विधायक शैलेश ने पुलिस से पूछा : “हम टीएस सिंहदेव के लोग हैं, इसलिए तो पकड़-पकड़ के ठोक नहीं रहे हो?”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 22 सितंबर 2021

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पंकज सिंह के ऊपर सरकारी कार्य में बाधा करने को लेकर बिलासपुर की सिटी कोतवाली पुलिस ने एफ आई आर दर्ज किया है । इस एफ आई आर को लेकर बिलासपुर के साथ पूरे प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है । आपको बताते चलें कि 3 दिन पूर्व शहर के सरकारी अस्पताल सिम्स के कर्मचारी ने पंकज सिंह के ऊपर मारपीट का आरोप लगाया था,उसके बाद जाकर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज की है ।

 

 

अब इस एफ आई आर को लेकर सवाल उठने लगे है । दरअसल बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने एफ आई आर को लेकर सवाल उठाया है । विधायक शैलेश पांडेय ने पुलिस पर आरोप लगाते कहा कि बिना जांच के ही एफआईआर कर दी गई है । शैलेश पांडेय ने कहा कि पुलिस कहती है कि ऊपर से आदेश मिला है इसलिए एफआईआर किया गया है । शैलेश पांडेय ने प्रदेश की सियासत गर्म कर देने वाला बयान देते कहा कि हम टी एस सिंहदेव के समर्थक है इसलिए तो कहीं पकड़ – पकड़ कर हमको मारा नहीं जा रहा है । शैलेश पांडेय ने कहा कि एक साल पहले मेरे ऊपर एफआईआर कर दी गई अब जाकर पंकज सिंह ऊपर एफआईआर हो जाता है । शैलेश पांडेय ने कहा कि गरीबों की मदद करने वाले पर जबरन एफआईआर किया जा रहा है ।  शैलेश पांडेय ने आरोप लगाते कहा कि हम सब, टी एस सिंहदेव के आदमियों को परेशान किया जा रहा है ।

पढ़ें   अब इनफ्लुएंसर काजल श्रीवास ने भी हसदेव के लिए उठाई आवाज

देखें क्या कुछ बोले शैलेश पांडेय?

 

 

 

Share