किसानों के लिए राहत भरी खबर : किसानों को मिलेगा अब गंगरेल बांध का पानी, संसदीय सचिव शकुंतला साहू के प्रयास से कसडोल विधानसभा के कृषकों की दूर होगी सिंचाई की समस्या

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 30 सितंबर 2021

कसडोल विधायक एवं संसदीय सचिव शकुंतला साहू के प्रयास से अब कसडोल विधानसभा क्षेत्र के किसानों की समस्याएं दूर होने वाली है । दरअसल इस वर्ष किसानों के द्वारा यह समस्या सामने आ रही थी कि खंड वर्षा से उनके खेत को पर्याप्त पानी नहीं मिल पाया है । जिसको लेकर विधायक शकुंतला साहू के प्रयास से किसानों के खेतों को पानी मिलने वाला है ।

 

 

विधायक शकुंतला साहू ने कहा कि – जैसे ही संज्ञान में मेरे आया कि हमारे विधानसभा क्षेत्र के किसान खेत में पानी नहीं होने की समस्या से जूझ रहे हैं, वैसे ही मैंने तुरंत विभागीय मंत्री रविंद्र चौबे से बात की और तत्काल गंगरेल बांध का पानी किसानों को उपलब्ध कराने की मांग की ।  विधायक शकुंतला साहू ने बताया कि उनकी इस मांग को विभागीय मंत्री ने माना हैं और अब गंगरेल बांध से पानी छोड़ा जाएगा ।

कसडोल विधानसभा क्षेत्र के किसानों ने बताया कि हमें जानकारी मिली है कि गंगरेल बांध से पानी हमारें खेतो को सिंचाई के लिए मिलने वाला है जिससे हम सब खुश है और इसके लिए विधायक शकुंतला साहू को धन्यवाद देते है ।

 

 

 

Share
पढ़ें   कोरोना का डर : तुरतुरिया मेला इस वर्ष भी नहीं होगा, लगातार तीसरी बार मेला नहीं होने से श्रद्धालुओं और व्यापारियों में निराशा