निःशुल्क कैंसर परामर्श : NH MMI नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल में आज से निःशुल्क कैंसर परामर्श की शुरुआत, 9 अक्टूबर तक महिलाओं को मिलेंगी ब्रेस्ट कैंसर से जुड़े सवालों का जवाब

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 02 अक्टूबर 2021

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित NH MMI नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर में महिलाओं के ब्रेस्ट कैंसर से जुड़ी समस्यायों के समाधान के लिए 01 से 09 अक्टूबर तक निःशुल्क कैंसर प्रथम परामर्श का आयोजन किया गया है । इस कैम्प में केवल महिलाएं, ब्रेस्ट कैंसर से सम्बंधित सवालों के जवाब अनुभवी डॉक्टरों से ले सकते हैं । आपको बताते चले कि 01 से 09 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले इस कैम्प में डॉ. मौ ए रॉय वरिष्ठ सलाहकार : सर्जिकल ऑन्कोलॉजी,डॉ. सिद्धार्थ तुरकर सलाहकार : मेडिकल ऑन्कोलॉजी और डॉ. पीयूष गोयल सलाहकार : रेडिएशन ऑन्कोलॉजी मौजूद रहेंगे । प्रबंधन ने बताया कि 8821818181 पर फ़ोन कर आप जरूरी परामर्श ले सकते हैं ।

 

 

राजधानी रायपुर के धमतरी रोड,लालपुर में स्थित NH MMI नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल में लगातार निःशुल्क कैम्प का आयोजन किया जाता रहा हैं । कैम्प के माध्यम लोग अपनी समस्यायों का सामाधान उच्चस्तर के डॉक्टरों से पाते हैं ।

Share
पढ़ें   नारायणपुर : चेचनपारा पालकी में ’’मेरी माटी मेरा देश’’ अभियान का आयोजन