रायपुर पहुँची निर्मला सीतारमण : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बयान – ‘केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ सरकार को बहुत पैसा दिया, कांग्रेस के DNA में लूट है’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 05 अक्टूबर 2021

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, सेवा और समर्पण कार्यक्रम के दौरान छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंची । इस दौरान एयरपोर्ट में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का जोरदार स्वागत किया । साथ ही बाइक रैली के माध्यम से एयरपोर्ट से लेकर कुशाभाऊ ठाकरे परिसर,बीजेपी कार्यालय तक निर्मला सीतारमण का स्वागत किया गया ।

 

 

निर्मला सीतारमण ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ की राज्य सरकार को बहुत पैसा दिया है ।केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने जानकारी देते बताया कि चाहे जनधन खाता योजना की बात हो,चाहे राज्य को कोरोना के दौरान दी जाने वाली राशि हो, केंद्र ने हमेशा छत्तीसगढ़ का साथ दिया है।

निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी के DNA में लूट है । निर्मला सीतारमण महंगाई को कंट्रोल करने के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल पाई । निर्मला सीतारमण ने यह जरूर स्वीकारा की पेट्रोल और डीजल के साथ रसोई गैस के दाम बढ़े है लेकिन उनका हल कैसे निकाला जाएगा यह केंद्र में वित्त विभाग का जिम्मा संभाल रहीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण नहीं बता पाई ।

 

 

Share
पढ़ें   केंद्रीय वित्त मंत्री रायपुर में : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 5 अक्टूबर को आएंगी रायपुर, BJP के सेवा और समर्पण कार्यक्रम में होंगी शामिल