बलौदाबाजार भाजपा जिला मीडिया विभाग ने वृक्षारोपण व सफाई कर सेवा और समर्पण अभियान का समापन किया

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 07 अक्टूबर 2021

भाजपा प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के निमित्त देशभर में चलाए जा रहे सेवा और समर्पण अभियान के समापन दिवस पर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया विभाग द्वारा जिला मुख्यालय बलौदाबाजार के षष्ठी मंदिर परिसर एवं पलारी के शनि मंदिर परिसर में वृक्षारोपण व सफाई का कार्यक्रम रखा गया, जहाँ पीपल, नीम, करंज के छायादार पौधों का रोपण किया गया। उक्त अवसर पर जिला मीडिया प्रमुख भाजपा रितेश श्रीवास्तव ने कहा कि पर्यावरण को बेहतर बनाने में वृक्ष और पौधे मदद करते हैं, ये हवा को शुद्ध, पानी को संरक्षित व जलवायु नियंत्रण करने में मदद करते हैं, वहीं मंडल मीडिया प्रभारी हेमंत टिकरिहा ने आमजन से अनुरोध करते हुए कहा कि पर्यावरण को शुद्ध रखने के लिए कम से कम एक पौधे अवश्य लगाएं एवं उसकी देखभाल भी करें ताकि पौधरोपण करने का उद्देश्य पूरा हो सके।

 

 

वृक्ष लगाते कार्यकर्ता

उपस्थित सभी ने पर्यावरण संरक्षण व स्वच्छता अभियान के ज़रिए समाज को प्रकृति और स्वास्थ्य-रक्षा का संदेश देकर प्रधानमंत्री श्री मोदी के जन्मदिन के मौक़े पर समर्पित भाव से समाज की सेवा का संकल्प लिया।

इस अवसर पर जिला मंत्री संकेत वर्मा, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष वासुदेव ठाकुर, जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रणव अवस्थी, सोशल मीडिया सह संयोजक गौतम यादव सरपंच प्रतिनिधि भगवानी ध्रुव, मंडल मंत्री सोहन साहू, योगी वर्मा, शंभु रवानी, मोनू ध्रुव, सुरेश पंजवानी, धर्मेंद्र पाठक, सत्यम तिवारी सहित भाजपा कार्यकर्ता व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Share
पढ़ें   CG में दर्दनाक सड़क हादसा VIDEO ब्रेकिंग : सड़क हादसे में गई तीन दोस्तों की जान, एक ही बाइक में सवार थे तीनों युवक, ट्रेलर की चपेट में आने से हुआ हादसा