PCC की बैठक : PCC की बैठक में CM भूपेश बघेल हुए नाराज!, PCC की बैठक में नहीं बुलाये जाने पर जताई नाराजगी!, पढ़िये बैठक में क्या हुआ?

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 14 अक्टूबर 2021

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी संगठन की बैठक राजीव भवन में ली । इस दौरान बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन से जुड़े हुए तमाम बड़े नेता मौजूद रहे । आपको बताते चलें कि इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए । सूत्र बताते हैं कि बैठक में पीएल पुनिया और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तल्ख शब्दों में कहा कि आखिर उन्हें संगठन की बैठक में क्यों बुलाया नहीं जाता है… इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नाराजगी जाहिर करते हुए साफ शब्दों में कहा कि आखिर प्रदेश कांग्रेस कमेटी संगठन की बैठक में उन्हें किन कारणों से नहीं बुलाया जाता है ।

 

 

सूत्र बताते है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी नाराजगी संगठन के सभी बड़े नेताओं के ऊपर जाहिर की । सूत्रों की माने तो बैठक में माहौल उस वक्त गर्म हो गया है जब सीएम भूपेश बघेल ने नाराजगी भरे शब्दों में अपनी नाराजगी जाहिर की । सूत्र बताते है कि भूपेश बघेल ने कहा कि संगठन के कई नेता कहते हैं कि सरकार और कार्यकर्ताओं के बीच दूरी है । इस पर सीएम भूपेश ने कहा कि जब उनको संग़ठन की बैठक में नहीं बुलाया जाता है तो फिर कैसे वो(भूपेश बघेल) उनकी बातों पर गौर कर पाएंगे ।

Share
पढ़ें   आज की बड़ी खबरें : 12 अगस्त को केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव आएंगे छत्तीसगढ़....सीएम साय आज जनदर्शन में सुनेंगे आम जनता की समस्या....भाजपा प्रदेश कार्यालय सहायता केंद्र में आज वित्त मंत्री सुनेंगे आम लोगो व कार्यकर्ताओ की समस्या....कांग्रेस कल मनाएगी क्रांति दिवस.... पढ़े पूरी खबर...