CG ENTERTAINMENT : CG फ़िल्म रोमियो राजा की शूटिंग हुई पुरी… कैसी यह फ़िल्म ? एसोसिएट निर्मात्री ‘प्रिया चौहान’ ने फ़िल्म को लेकर दी है यह महत्वपूर्ण जानकारी

ENTERTAINMENT Latest छत्तीसगढ़ मनोरंजन रायपुर

भूपेश टांडिया

रायपुर 14 अक्टूबर 2021

 

 

रायपुर :  छत्तीसगढ़ी फ़िल्मी दुनिया में इन दिनों रोमियो राजा के चर्चें जोरों पर हैं। कारण रोमियो राजा रिलीज पर हैं और एसोसिएट निर्मात्री प्रिया चौहान ने दावा किया हैं कि यह फ़िल्म ब्लॉकबस्टर सुपरहिट साबित होगी। साथ ही उनका यह भी कहना है कि यह फ़िल्म प्रेम कहानी पर आधारित हैं,जो अन्य छत्तीसगढ़ी फिल्मों से भिन्न हैं।इस फ़िल्म में पलायन को भी दर्शाया गया हैं।पलायन की समस्या छत्तीसगढ़ के बेरोजगारों की एक बहुत बड़ी मजबूरी हैं। इस प्रकार से देखा जायें तो प्रिया चौहान के अनुसार दर्शकों को फ़िल्म में भरपूर मनोरंजन मिलेगा।लेकिन,इस फ़िल्म से संदेश देने का प्रयास भी किया गया हैं। एवी सिने विस्टा और आर जे एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित इस फ़िल्म के निर्माता अनिल पी चौहान हैं। पर एसोसिएट निर्मात्री प्रिया चौहान का योगदान सर्वोच्च हैं।ऐसा कह सकतें कि इस फ़िल्म के निर्माण में प्रिया चौहान की भूमिका महत्वपूर्ण हैं।

रायपुर निवासी व एनआरआई युगांडा की रहने वाली प्रिया चौहान को बचपन से ही डांस स्टेज शो करने का शौक रहा हैं और इसी शौकिया जुनून ने आज इन्हें एसोसिएट निर्मात्री बना दिया हैं। रोमियो राजा इनकी पहली छत्तीसगढ़ी फ़िल्म हैं।परंतु भविष्य में मराठी फिल्मों की योजना भी हैं।इन्होंने ग्रेजुएट तक की पढ़ाई की और फ़िल्म निर्माण में अहम भूमिका अदा करते हुए सफलता की ओर अग्रसर हैं।इस फ़िल्म की योजना अनिल पी चौहान व प्रिया चौहान ने मिलकर बनाई।लेकिन,प्रिया चौहान की मेहनत और लगन से ही इस फ़िल्म का निर्माण सम्भव हुआ हैं।

इस फ़िल्म की सफ़लता के बाद अन्य फिल्मों को लेकर भी कई योजनायें हैं। इस फ़िल्म के सभी कलाकारों व अन्य टीम सदस्य ने बेहतरीन कार्य किया हैं।जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। ऐसे उम्मीद हैं कि फ़िल्म जबरदस्त चलेगी और सुपरहिट होकर नए कीर्तिमान स्थापित करेगी।

पढ़ें   मुख्यमंत्री भोजन करने आदिवासी वनपट्टाधारी किसान के घर पहुंचे : मुख्यमंत्री को खूब भाया नगरी दुबराज का चाँवल, उड़द बड़ा और आलू मुनगा की सब्जी, किसान ने कहा - 'यह मेरे परिवार के लिए सौभाग्य की बात'

 

 

रायपुर में बनी इस छत्तीसगढ़ी फ़िल्म में प्रमुख रूप से देवेंद्र जांगड़े,प्रियंका परमार,अर्चना टंडन,अनिल शर्मा,क्रांति दीक्षित,कॉमेडियन बोचकु,सलीम अंसारी,संतोष साहू व अन्य ने अभिनय किया हैं।इस फ़िल्म के निर्माता अनिल पी चौहान,निर्देशक देवेंद्र जांगड़े,एसोसिएट प्रोड्यूसर प्रिया चौहान,लेखक देवेंद्र जांगड़े,संगीतकार सूरज महानंद,गीतकार व गायक अनुराग शर्मा,प्रचारक कुमार युडी हैं।

Share