बुढ़ापे में प्यार : 62 वर्षीय बुजुर्ग को सोशल मीडिया में हुआ प्यार.. दोनों मुलाक़ात करने पहुंचे होटल फिर…

Latest उत्तरप्रदेश
फ़ाइल फ़ोटो

मीडिया24 न्यूज़ डेस्क

किसी ने बहुत सही कहा है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। यह बात उज्जैन (Ujjain) में हुए एक हंगामे के बीच सच साबित होती दिखाई दी। इसकी वजह उज्जैन के होटल से एक बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को (Son Caught Father) प्रेमिका संग रंग रलियां मनाते दबोच लिया। उसने पिता का प्रेमीका संग वीडियो बनाया और मां को भी मौके पर बुला लिया। इस दौरान होटल में बवाल होता देख संचालक ने आनन फानन में सभी को निकाल दिया। हालांकि इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई। दरअसल, मध्यप्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले एक 62 वर्षीय बुजुर्ग की कुछ समय पहले ही जयपुर निवासी 60 वर्षीय महिला से फेसबुक पर मुलाकात हुई। दोनों के बीच बातचीत चलने लगी। बुजुर्ग महिला जयपुर में विकास अधिकारी रही है। जबकि बुजुर्ग एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते है। फेसबुक (Facebook) पर दोनों बुजुर्गों के बीच में हुई बातचीत दोस्ती और प्यार तक जा पहुंची। इसी के बाद बुजुर्ग ने अपनी फेसबुक महिला मित्र से मिलने का प्रोग्राम बनाया। इस पर दोनों उज्जैन के महाकाल मंदिर के पास पहुंचे। यहां पर 62 वर्षीय बुजुर्ग अपनी प्रेमिका के साथ होटल के कमरे में मौजूद थे। इसी दौरान बुजुर्ग का पिछले दो दिनों से पीछा कर रहा बेटा अपनी मां को लेकर मौके पर पहुंच गया। यह देखते ही होटल में जमकर हंगामा हुआ। वहीं होटल संचालक ने आनन फानन में बुजुर्ग प्रेमी प्रेमिका और उनके बेटे व पत्नी को होटल से बाहर कर दिया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, होटल में हुए हंगामे के बीच किसी ने भी मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी है। वहीं बुजुर्ग के बेटे का आरोप है कि उनके पिता का अचारण पिछले कुछ महीनों से बदल हुआ था। वह मां को परेशान और उनसे लड़ाई झगड़ा करते थे। वहीं पिता की हरकतों पर शक हुआ तो बेटे ने उनकी जासूसी शुरू कर दी। इस बीच पिता मां से नाराज होकर घर से बाहर निकल गया। यहां वह अपनी जयपुर निवासी प्रेमिका के संग उज्जैन के एक होटल जा पहुंचा। वहीं बेटे को पिता की जासूसी के दौरान उनके उज्जैन जाने की जानकारी मिली। इस पर बेटा अपनी मां को साथ लेकर पिता का पीछा करते हुए होटल के कमरे तक जा पहुंचा। जहां पर उसकी पिता अपनी प्रेमिका के साथ मौजूद था। बेटे ने पिता को रंगे हाथों दबोचा तो जमकर हंगामा शुरू हो गया। वहीं पत्नी और बेटे के अचानक पहुंचने पर बुजुर्ग भी हैरान रह गये। हालांकि इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई।

 

 

Share
पढ़ें   रैपिडो और रायपुर ज़िला चुनाव कार्यालय की पहल मतदाताओं को प्रदान करेगी परिवहन सेवाएं : आम चुनाव 2024 के दौरान रायपुर में मतदाताओं के लिए लाए मुफ्त बाईक टैक्सी राईड्स और रैली का किया आयोजन