CG VIDEO BREAKING : मां दुर्गा करने जा रहे भक्तों को 100 की स्पीड से कुचलते हुए निकली चार पहिया वाहन…मौके पर हुई चार लोगों की मौत

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

भूपेश टांडिया

रायपुर 15 अक्टूबर 2021

 

 

जशपुर जिले के पत्थलगांव से बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक एमपी नंबर के कार लोगों को कुचलते हुए फरार हो गया। हादसा उस वक्त हुआ जब पत्थलगांव बाजारपारा में स्थापित माता दुर्गा का विसर्जन जुलुस निकला था जुलुस में शामिल लोगों को कुचलते हुए 100 से 120 की स्पीड में कार सुखरापारा की ओर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कार में गांजा लोड था।

इस हादसे में पत्थलगांव के 21 वर्षीय युवा गौरव अग्रवाल की मौत हो गई है वहीँ लगभग 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें ईलाज के लिए पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पत्थलगांव के नागरिकों ने थाना का घेराव कर दिया है वहीँ ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मी के निलंबन की मांग के साथ आरोपी पर तत्काल कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।
गाड़ी की सुकरापारा के पास लोगों ने पकड़ा और गाड़ी खोला तो पूरे गाड़ी में गांजा भरा हुआ मिला है। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन और व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए जिम्मेदारों को निलंबित करने की मांग को लेकर ग्रामीण अड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक घटना स्थल के लिए रवाना हो चुके है।

Share
पढ़ें   CM विष्णु देव साय के निर्देश पर सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर जिले के तेन्दूपत्ता संग्राहकों को नगद भुगतान : बैंकों की शाखाएं दूर होने की वजह से सहूलियत की दृष्टि से हाट-बाजारों में कैम्प लगाकर किया जाएगा नगद राशि का भुगतान