दर्दनाक वीडियो : छत्तीसगढ़ के इस शहर में दुर्गा विसर्जन के दौरान कार ने लोगों को रौंदा, 4 की मौत

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

हरि जायसवाल/प्रमोद मिश्रा

पत्थलगांव, 15 अक्टूबर 2021

छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के पत्थलगांव में एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया । दरअसल पत्थलगांव में दुर्गा नवमी के अवसर पर निकली रैली में उस समय भगदड़ मच गया जब एक लाल रंग की कार ने तेज गति से आकर रैली में शामिल लोगों को बुरी तरह रौंदते हुए फरार हो गया । घटना के बाद, घटना में आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए । मिली जानकारी के मुताबिक नवरात्र के अवसर पर दुर्गा विसर्जन हेतु पत्थलगांव बाजार पारा की दुर्गा समिति द्वारा शोभायात्रा निकाली गई थी । शोभा यात्रा अभी एक्सचेंज ऑफिस के सामने पहुंची ही थी, तभी तेज गति से आ रहे लाल रंग क्वायन्तो कार ने शोभायात्रा में शामिल भीड़ को बुरी कदर रौंदते हुए कई लोगो को घायल कर दिया ।

 

 

तेज गति से भाग रहे दुर्घटना कार्य वाहन ने अंबिकापुर रोड में भी कुछ लोगों को कुचलने की खबर है । जिससे पूरा माहौल गरमा गया घटना के बाद आक्रोशित नागरिकों ने सड़क जाम कर वाहन चालक को मैं वाहन समेत चालक को गिरफ्तार करने की मांग की वहीं घटना में घायल हुए लोगों का पत्थलगांव सिविल अस्पताल में इलाज जारी है।

देखें वीडियो

Share
पढ़ें   रायपुर ब्रेकिंग : राजधानी के चर्चित बिल्डर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, राज्य उपभोक्ता फोरम ने जारी किया वारंट, पढ़ें वजह