छत्तीसगढ़ में बदलेंगे सीएम? : राहुल गांधी के रणनीतिक सलाहकार सचिन राव आज रायपुर में, नई दिल्ली में आज टी एस की होगी वेणुगोपाल से मुलाकात, पढ़िये नई दिल्ली से लेकर रायपुर में कैसा है माहौल?

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर/नई दिल्ली, 19 अक्टूबर 2021

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बदलेगा या नहीं, इस बात ने एक बार फिर तूल पकड़ा हैं । आज राहुल गांधी के रणनीतिक सलाहकार सचिन राव रायपुर पहुँच चुके हैं । आपको बता दे कि सचिव राव, राहुल की टीम के अहम सदस्य माने जाते है । जो लोग सचिन राव के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, उनके लिए बता दें कि सचिन राव, राहुल गांधी के रणनीतिक सलाहकार रहे हैं। वह एनएसयूआई के संगठन का प्रबंधन करते हैं। इसके साथ ही वह कांग्रेस के संगठन पत्र ‘संदेश’, जिसमें पार्टी के निर्णयों और रणनीतियों के बारे में जानकारी दी जाती है, उसके भी प्रमुख हैं। सचिन राव मिशिगन बिजनेस स्कूल से इंटरनेशनल बिजनेस और कॉरपोरेट स्ट्रैटेजी में एमबीए पास हैं। सचिन राव कुछ ही देर में रायपुर एयरपोर्ट पहुँचे है, जिनका स्वागत प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मोहम्मद अकबर और रविन्द्र चौबे ने भी स्वागत एयरपोर्ट में किया हैं ।

 

 

 

दूसरी तरफ आज टी एस सिंहदेव की मुलाकात नई दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल से होगी। टी एस सिंहदेव अभी भी दिल्ली में हीं है और कहा जा रहा हैं कि इस बार टी एस सिंहदेव, आलाकमान से मामलें का पटाक्षेप करके ही आने के मूड में है । आपको बता दे कि खबर यह भी हैं कि टी एस की मुलाकात कांग्रेस के बड़े नेताओं से लगातार हो रहीं है । टी एस के साथ नई दिल्ली में विधायक शैलेश पांडेय और उनके कुछ करीबी मौजूद है ।

पढ़ें   बड़ी खबर : स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान दिवस पर रक्तदान के लिये प्रचार-प्रसार रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, स्वास्थ्य मंत्री बोले : "हर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में होगी ब्लड बैंक की स्थापना"

आपको बता दे कि राहुल गांधी के रणनीतिक सलाहकार सचिन राव का छत्तीसगढ़ आने और टी एस सिंहदेव का दिल्ली में हीं रहने से प्रदेश में एक बार फिर चर्चा हैं कि क्या वाकई में सीएम चेंज होगा? अब देखना होगा कि टी एस सिंहदेव के इस बार के दिल्ली दौरे का रिजल्ट क्या निकलकर आता है?

Share